Advertisement

Madhya Pradesh: पिता ने तीन बच्चों संग नदी में लगाई छलांग

Madhya Pradesh

Madhya Pradesh

Share
Advertisement

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के खरगौन (Khargone) से एक दिल-दहला देने वाली घटना सामने आई है। ख़बर है कि यहां एक बाप ने अपने तीन बच्चों सहित आत्महत्या के मकसद से कुंदा नदी में छलांग लगा दी। जिसमें दो बच्चों की मौत हो गई, वहीं बाप और बच्ची को बचा लिया गया।

Advertisement

क्या है पूरा मामला

यह घटना खरगोन शहर से करीब 5 किमी दूर उमरखली रोड़ की है। जहां वाटर वर्क के पास रविवार(20 नवंबर) की शाम एक पिता ने अपने तीन बच्चों संग छलांग लगा दी। मिली जानकारी अनुसार संजय नगर बिलाल मस्जिद निवासी बिलाल उर्फ बिल्लू पिता वाहिद अपने तीन बच्चों फैजल(07), सुहाना(08) और अरहान (04) के साथ शाम करीब 4 बजे घर से निकला था। 5 बजे के करीब परिजनों को मोबाइल पर सूचना मिली कि वह संतोषी माता के समीप कुंदा नदी में बच्चों के साथ कूद गया है। हादसे में बिलाल और सुहाना को मौके पर मौजूद लोगों ने बचा लिया जबकि अरहान और फैजल की डूबने से मौत हो गई, दोनों बच्चों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पिता बदहवास को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस मामले की जांच में जुटी है। हादसे की सूचना पर बड़ी संख्या में समाज के लोग अस्पताल पहुंच गए, जिस पर पुलिस को स्थिति संभालनी पड़ी। समाजजनों को समझाईश देकर अस्पताल से रवाना किया गया। 

ये भी पढ़ें: घमंडियां गठबंधन सनातन को खत्म करने का ऐलान कर रहीं : पीएम मोदी

Follow us on: https://www.facebook.com/HKUPUK

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *