Advertisement

Madhya Pradesh: कार पर पलटी कबाड़ से लदी ट्रक, कार के अंदर दबने से हुई पूरे परिवार की दर्दनाक मौत…

Share
Advertisement

मध्य प्रदेश के गुना में नेशनल हाईवे-46 पर गादेर के पास हुए एक हादसे में दंपती और उनकी दो बेटियों की मौत हो गई। हादसे में दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुए हैं। यह हादसा घने कोहरे के बीच कबाड़ से लदे हुए ट्रक के कार पर पलटने से हुआ है।

Advertisement

गाड़ी के नंबर से किया परिजनों को संपर्क

दरअसल, कबाड़ से भरा हुआ ट्रक ओवरटेक करते समय अपना नियंत्रण खो बैठा और चलती हुई कार पर पलट गया। ट्रक में चालीस टन से अधिक कबाड़ भरा हुआ था। कार के भारी वाहन के पलटने से सभी यात्रियों की दर्दनाक मौत हो गई। पूरा परिवार स्विफ्ट कार में सवार था। सभी राजगढ़ में रहते थे। मृतकों के परिजनों से गाड़ी नंबर MP09 CK 4194 के आधार पर संपर्क किया गया है।

ट्रक को क्रेन की मदद से किया सीधा

कबाड़ से लदे ट्रक का इतना बड़ा वजन था कि उसे सीधा करने के लिए एक क्रेन की जरूरत पड़ी। JCB मशीन की मदद से ट्रक के अंदर लदे स्क्रैप को निकाला गया। ट्रक भरने के बाद ही उसे हटाया जा सकता था। भयानक दुर्घटना को देखकर आसपास के लोग मदद करने आए, लेकिन तब तक कार में सवार सभी लोग मर चुके थे। पुलिस ने बताया कि हादसे में एक पुरुष, एक महिला और दो लड़कियां मर गईं। हादसे की सूचना परिजनों को दी गई है। ये दुर्घटना हुई जब कबाड़ का ट्रक कार के ऊपर पलट गया। 

ये भी पढ़ें- Politics News: फिर आये चर्चाओं में स्वामी प्रसाद मौर्य, कहा-“हिंदू धर्म एक धोखा है…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *