Advertisement

ग्वालियर में SP ऑफिस पहुंचा प्रेमी जोड़ा, पुलिस से मांगी सुरक्षा

Share
Advertisement

ग्वालियर में एक शादीशुदा प्रेमी जोड़े ने अपने प्यार के लिए पुलिस से सुरक्षा मांगी है। दोनों ने ही परिवार के खिलाफ जाकर एक दूसरे को चुना और घर से भागकर आर्य समाज संस्था में जाकर शादी कर ली थी, लेकिन इसके बाद अब जब वह वापस लौटे तो परिवार वाले ही जान के दुश्मन बन गए हैं।परिवार वालों ने उन्हें धमकी भी दी है, ऐसे में दोनों पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। दोनों एसपी ऑफिस पहुंचे और मदद की मांग की है। प्रियंका जोशी का कहना है कि मैं अपनी भाभी के भाई अभिषेक से प्यार करती थी।

Advertisement

मैंने अपने परिवार वालों को कई बार समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माने, इसके बाद मैंने 22 अप्रैल को आर्य समाज में जाकर अभिषेक से विधिवत तरीके से सात फेरे लेकर शादी कर ली है। प्रियंका जोशी ने बताया कि जब हम दोनों ने शादी कर ली तो शादी के बाद से ही मेरे और अभिषेक के परिवार वाले हमें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। मैं बालिक हूं और अपनी मर्जी से शादी की है। इसलिए हमने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है

पुलिस ने सुरक्षा देने का आश्वासन दिया है। वहीं मामले में एडिशनल एसपी राजेश दण्डोतिया का कहना है कि दोनों को उनके परिवार वालों से पूर्ण रुप से सुरक्षा प्रदान करने का आश्वासन दिया है। इस मामले में एएसपी क्राइम राजेश दंडौतिया ने बताया कि एक प्रेमी जोड़े ने अपने परिवार वालों से जान से मारने की धमकी मिलने पर सुरक्षा की मांग की है। दोनों ही बालिग है इसलिए वह अपने मर्जी के मालिक हैं उनके परिवार वालों से बात की जा रही है साथ ही उन्हें सुरक्षा भी देने के आदेश दे दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *