Advertisement

MP: नाथ के गढ़ में JP Nadda भरेंगे हुंकार, सीधी और छिंदवाड़ा में जनता को साधने का करेंगे प्रयास

jp nadda will adress a public rally i
Share
Advertisement

JP Nadda in MP: लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए अब थोड़ा ही वक्त बाकी बचा है। मतदान की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे ही राजनीतिक पार्टियां भी चुनाव प्रचार में जुटी हैं। इसी क्रम में शुक्रवार (12 अप्रैल) को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मध्यप्रदेश के दौरे पर जाएंगे। जेपी नड्डा पहले सीधी के बहरी में जनसभा को संबोधित करेंगे।  उसके बात कांग्रेस के दिग्गज नेता और एमपी के पूर्व सीएम कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में हुंकार भरेंगे।

Advertisement

JP Nadda in MP: छिंदवाड़ा पर कब्जे की बीजेपी की तैयारी

छिंदवाड़ा में आज एक लाख से ज्यादा लोगों के जुटने की संभावना है। बता दें कि छिंदवाड़ा लोकसभा सीट को जीतने के लिए बीजेपी हर संभव कोशिश कर रही है। पिछले 15 दिनों में एमपी के मुख्यमंत्री मोहन यादव भी 4 बार छिंदवाड़ा का दौरा कर रोड शो सभाएं कर चुके हैं। अब चुनाव प्रचार को जोर देने के लिए बीजेपी अध्यक्ष भी आज छिंदवाड़ा में हुंकार भरेंगे।

छिंदवाड़ा सीट का सियासी समीकरण

2019 में हुए लोकसभा चुनाव में भाजपा ने 29 में से 28 सीटें जीती थी। छिंदवाड़ा ही एक मात्र ऐसी सीट थी जहां बीजेपी अपना परचम लहराने में नाकामयाब रही थी। इस सीट पर कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ ने जीत हासिल की थी। लेकिन इस बार 29 में से 29 का लक्ष्य पूरा करने के लिए भाजपा कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। इसलिए कमलनाथ के गढ़ पर भाजपा का खास फोकस है। बता दें, यहां से भाजपा ने विवेक बंटी साहू को प्रत्याशी बनाया है।

ये भी पढ़ें- डेढ़ महीने में तीसरी बार जम्मू-कश्मीर का दौरा करेंगे PM Modi, केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह के समर्थन में मांगेंगे वोट

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *