Advertisement

छिंदवाड़ा में जेपी नड्डा बोले- ‘ये 10 साल विकास का रहा, हमने किसानों को ताकत मिलते और महिलाओं को…’

JP Nadda

JP Nadda

Share
Advertisement

JP Nadda: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने कहा, “ये 10 साल विकास का साल रहा है। ये 10 साल सांस्कृतिक विरासत के उत्थान का रहा है। ये 10 साल हमने किसानों को ताकत मिलते देखा, 10 साल में हमने महिलाओं का सशक्तिकरण होते देखा, इन 10 सालों में हमने गांवों को आगे बढ़ते देखा, ये 10 साल हमने भारत को अग्रणी देश के रूप में आगे बढ़ते देखा।”

Advertisement

कांग्रेस के जमाने में तीनों लोक में घोटाला हुआ

JP Nadda: जेपी नड्‌डा ने कहा, कांग्रेस के जमाने में पनडुब्बी घोटाला, चीनी घोटाला, चावल घोटाला, कॉमनवेल्थ घोटाला, कोयला घोटाला हुआ, हेलिकॉप्टर वेस्टलैंड घोटाला, 2जी 3जी का घोटाला हुआ। कांग्रेस ने न अंतरिक्ष छोड़ा, धरती छोड़ी न पाताल छोड़ा, तीनों लोक में घोटाला किया। I.N.D.I. घमंडिया गठबंधन में सभी भ्रष्टाचारी एक जगह इकट्‌ठा हो गए। इनके आधे नेता बेल पर हैं या जेल में हैं।

जवानों को आदेश, जहां गोली चले वहीं भून डालो

JP Nadda: भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने कहा 10 साल पहले पाकिस्तान जब पुंछ में गोली चलता था तो वो नगरोटा सेंटर पर रिपोर्ट करते थे। नगरोटा चंड़ी मंदिर को रिपोर्ट करता था और चंड़ी मंदिर दिल्ली में रिपोर्ट करता था और वहां से आदेश आता था अभी रुको, अभी रुको। जब से मोदीजी पीएम बनें हैं, आपके यहां से गए हुए जवान को आदेश है, जहां गोली चले वहीं भून डालो। हमारे जवानों ने सर्जिकल स्ट्राइक किया। पुलवामा की घटना तो देश के पीएम ने खुले मंच से कहा- पाकिस्तान तुमने गलती कर दी है, खामियाजा तो भुगतना पड़ेगा। 10 दिन के अंदर एयर स्ट्राइक करके हमारी सेना ने पाकिस्तान में घुसकर जितने हमारे खिलाफ चल रहे थे सभी को ध्वस्त कर दिया। देश हर दृष्टि से आगे बढ़ रहा है। इसलिए ये नारा सही है अबकी बार 400 पार।

ये भी पढ़ें: अंतरिक्ष, आकाश और पाताल तीनों लोक में हुए घोटाले, एमपी में कांग्रेस पर जमकर बरसे जेपी नड्डा  

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *