Advertisement

Indore News: इंदौर में आयोजित वाकाथान कार्यक्रम पर पूर्व लोकसभा अध्यक्ष ने उठाए सवाल

Indore News Former Lok Sabha Speaker raised questions on Walkathan program organized in Indore

Indore News Former Lok Sabha Speaker raised questions on Walkathan program organized in Indore

Share
Advertisement

Indore News : इंदौर के नेहरू स्टेडियम में आयोजित वाकाथान कार्यक्रम में मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव के देर से आने की वजह से महिलाओं को जबर्दस्ती रोके जाने के मामले पर लोकसभा की पूर्व अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने नाराजगी जताई है। उन्होंने इस घटना को लेकर कलेक्टर से जवाब मांगा है। उन्होंने पूछा है कि कार्यक्रम किसका था और इसमें कितना खर्च हुआ।

Advertisement

You May Also Like

सात मार्च को इंदौर में मुख्यमंत्री की मौजूदगी में महिलाओं की साड़ी वाकाथान कार्यक्रम आयोजित किया गया था।कार्यक्रम शाम का था लेकिन इसके लिए महिलाओं को दोपहर तीन बजे से ही बुला लिया गया था। मुख्यमंत्री शाम सात बजे तक नहीं आए तो महिलाएं भड़क गईं और लौटने लगीं थीं। अधिकारियों ने इस पर महिलाओं को रोकने के लिए स्टेडियम के गेट के ताले लगवा दिया।

यह भी पढ़ें-Chhattisgarh: किसान सम्मान निधि में बड़ा घपला…फर्जी नामों से निकाले जा रहे हैं करोड़ों, 854 केस आए सामने

इस पर महिलाओं ने ताले तोड़ने के लिए पत्थर उठा लिए थे। नईदुनिया ने इस समाचार को प्रमुखता से प्रकाशित किया था। इस पर संज्ञान लेते हुए ताई ने कलेक्टर आशीषसिंह को पत्र लिखकर जवाब मांगा है। महाजन ने कहा है कि महिलाओं के इस कार्यक्रम में अगर व्यवस्था बिगड़ी है तो मैं सवाल नहीं करूंगी तो कौन करेगा। ताई द्वारा यह पत्र सोमवार को कलेक्टर को भेजा गया है। महाजन ने लिखा कि कार्यक्रम में मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री थे। इस दौरान भारी अव्यवस्था हुई और महिलाओं को काफी परेशानी हुई।

इन सवालों के मांगे जवाब

-समाचार पत्रों में महिलाओं को रोकने की जो खबरें आईं, क्या सही हैं?

-यह कार्यक्रम किसके द्वारा आयोजित था?

-खर्च किसने उठाया?

-कितनी महिलाएं आई थीं?

-महिलाओं को वहां क्यों रोककर रखा गया?

-व्यवस्था कौन देख रहा था?

Hindi khabar App- देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए l हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *