Advertisement

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने वीडी शर्मा से की मुलाकात, कांग्रेस की बैठक पर दिया बड़ा बयान

Share
Advertisement

MP Politics: एमपी में चुनावी साल में राजनीतिक सरगर्मियां जमकर देखने को मिल रही हैं। वहीं चुनावी साल में दिग्गज नेताओं के बीच मुलाकातों का दौर भी जारी है। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आज बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा से मुलाकात की। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच कई मुद्दों पर चर्चा हुई है। वहीं इस दौरान नरोत्तम मिश्रा ने दिल्ली में होने वाली कांग्रेस नेताओं की बैठक पर जमकर निशाना साधा। नरोत्तम मिश्रा से जब दिल्ली में होने वाली कांग्रेस आलाकमान की बैठक को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि कांग्रेस की बैठक के लिए सिर्फ तारीख पर तारीख आ रही है।

Advertisement

कांग्रेस में दो तरह के नेता हैं, एक ‘जनप्रिय और दूसरे दस जनपथ प्रिय’। जनप्रिय नेताओं को कांग्रेस में हाशिए पर रखा गया है, जबकि दस जनपथ प्रिय नेताओं को आगे बढ़ाया जा रहा है। आपको बता दें कि दिल्ली में कांग्रेस आलाकमान के साथ मध्य प्रदेश के नेताओं की बड़ी बैठक आयोजित होनी है। लेकिन इस बैठक की दो बार तारीख बदली जा चुकी है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ‘मध्य प्रदेश में अरुण यादव और जीतू पटवारी जैसे नेता जनप्रिय हैं, लेकिन उन्हें हाशिए पर रखा गया है। जबकि 10 जनपथ के प्रिए दो नेताओं को ही केवल आगे बढ़ाया जा रहा है।

मध्य प्रदेश दोनों डीके ही कांग्रेस की वॉट लगाने की तैयारी में है।’ वहीं प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा से हुई मुलाकात को नरोत्तम मिश्रा ने सामान्य बताया। उन्होंने कहा कि वीडी शर्मा मेरे भाई और हमारे नेता है। मैं हमेशा वीडी शर्मा से मुलाकात करता रहता हूं। हालांकि मुलाकात को लेकर वीडी शर्मा ने कुछ नहीं कहा। बता दें कि दोनों नेताओं के बीच बंद कमरे में 30 मिनट तक मुलाकात चली। बताया जा रहा है कि इस मुलाकात में कई अहम मुद्दों पर चर्चा हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *