Advertisement

Hit And Run Law Protest हड़ताल से पेट्रोल-डीजल की किल्लत, फल-सब्जी महंगे

hit and run law protest

hit and run law protest

Share
Advertisement

Hit And Run Law Protest नए कानून के प्रावधानों को लेकर देशभर के ट्रक ड्राइवर सोमवार से हड़ताल पर हैं। जिसका असर, विभिन्न राज्यों में पेट्रोल-डीजल, सब्जी और इसके अलावा कई आवश्यक चीजों की आवाजाही पर देखने को मिल रहा है। ट्रक ड्राइवरों की हड़ताल के कारण राजस्थान-एमपी समेत 10 राज्यों में ज्यादा असर हुआ है।

Advertisement

Hit And Run Law Protest

हड़ताल के चलते सामानों की सप्लाई हो रही प्रभावित

ख़बरे हैं कि मध्य प्रदेश, राजस्थान, समेत 10 राज्यों में पेट्रोल-डीजल पंप ड्राई हो गए हैं। जिसके कारण लोगों की लम्बी लाइन देखने को मिल रही है। हड़ताल के चलते दूध, सब्जी, फल और कृषि के सामानों की सप्लाई पर भी असर हो रहा है। कई राज्यों में प्रशासन ट्रान्सपोटर्स से बात कर आपूर्ति बहाल कराने में जुटी हुई है।

ड्राइवर खुद ही गाड़ियां छोड़कर उतर रहे

इस मामले पर ऑल इंडिया ट्रांसपोर्ट कांग्रेस के अध्यक्ष अमृतलाल मदान ने कहा, ‘अभी ट्रांसपोटर्स ने हड़ताल की घोषणा नहीं की है। इस पर फैसला मंगलवार को दिल्ली में होने वाली बैठक में होगा। अभी ड्राइवर खुद ही गाड़ियां छोड़कर उतर रहे हैं। दूसरों को भी चलाने नहीं दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Seema Haider Pregnant सचिन के बच्चे की मां बनने वाली हैं सीमा, ससुर ने कहा बेटा ही होगा

ट्रकों के नहीं आने से रुक गई है सब्जियों की सप्लाई

छत्तीसगढ़ में बस-ट्रक ड्राइवर्स की हड़ताल का असर पेट्रोल-डीजल सप्लाई पर पड़ा है। रायपुर, बिलासपुर, दुर्ग, रायगढ़, जगदलपुर में पेट्रोल पंप पर लोगों की भीड़ लग रही है। सरगुजा जिले में 40 फीसदी और बिलासपुर के कुछ पेट्रोल पंप ड्राई हो चुके हैं। रायपुर, सरगुजा और बिलासपुर में कुछ स्कूल बसों के ड्राइवर्स भी हड़ताल में शामिल हैं। ट्रकों के नहीं आने से सब्जियों की सप्लाई रुक गई है, जिससे उनके दाम बढ़ गए हैं।

Follow us on:  https://www.facebook.com/HKUPUK

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *