Advertisement

विक्रम विश्वविद्यालय कैंपस में छात्रा से छेड़छाड़ विरोध करने पर मारपीट

Share
Advertisement

उज्जैन- विक्रम विश्वविद्यालय का कैंपस छात्राओं के लिए असुरक्षित हो गया है। आए दिन कैंपस में छात्राओं से छेड़छाड़ की घटना हो रही है। शनिवार को भी एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ की घटना के फूटेज सामने आए है। खास बात यह है कि चार दिन बाद भी पुलिस ने कार्यवाही नहीं की। विक्रम विश्वविद्यालय के कैंपस में आए दिन छात्र-छात्राओं के साथ बाहरी तत्व आकर घटनाएं करते है। पूर्व में भी अध्ययनशाला के बाहर चाकूबाजी, मारपीट, छेड़छाड़ की घटनाएं हो चुकी है।

Advertisement

वहीं छात्रावास में भी बाहरी तत्वों ने उत्पात मचाया है। इसके बाद भी विश्वविद्यालय प्रशासन और पुलिस प्रशासन द्वारा ठोस कार्यवाही नही होने से बाहरी तत्वों के होंसले बुंलद है। शनिवार को भी वाणिज्य अध्ययनशाला के बाहर क्लास के बाद दोपहर करीब 1 बजे घर जा रही छात्रा के साथ दो बाईक पर सवार आए चार के युवकों ने कट मार कर छेड़छाड़ की। इस दौरान साथ ही पढऩे वाले छात्र अक्षत अग्रवाल ने विरोध जताया तो बाईक सवार युवकों ने छात्र को धमकाते हुए मारपीट का प्रयास किया।

जिससे छात्र का चश्मा भी टूट गया। हालांकि घटना के बाद बाईक सवार युवक वहां से भाग गए। अध्ययनशाला के एचओडी डॉ. एसके मिश्रा ने तत्काल शिकायती आवेदन लिखकर माधवनगर थाने और कुलपति व कुलसचिव कार्यालय को दिया है। घटना के दौरान के सीसीटीवी फूटेज भी पुलिस को दिए गए है। हालांकि घटना की शिकायत के चार दिन बाद भी युवकों के खिलाफ कार्यवाही नही हो सकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *