Advertisement

Election Result:”सच हुई राहुल जी की भविष्यवाणी।”- पीयूष गोयल

Election Result:"सच हुई राहुल जी की भविष्यवाणी।''- पीयूष गोयल

Election Result:"सच हुई राहुल जी की भविष्यवाणी।''- पीयूष गोयल

Share
Advertisement

Election Result: रविवार यानी आज चार राज्यों के विधानसभा चुनावों के लिए मतगणना के अब तक आए रुझानों के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी (BJP) मध्य प्रदेश में सत्ता में वापसी कर चुकी है। वहीं राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भी कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ में बड़ी हार का सामना करना पड़ा।

Advertisement

“सच हुई राहुल जी की भविष्यवाणी।” – पीयूष गोयल

ऐसे में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने राहुल गांधी का एक एडिटेड वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस मीम में राहुल गांधी कहते दिख रहे हैं, “राजस्थान में भी सरकार जा रही है, छत्तीसगढ़ में भी जा रही है…” इस मीम को लेकर पीयूष गोयल ने कैप्शन में लिखा, “सच हुई राहुल जी की भविष्यवाणी।”

मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान कांग्रेस की हो गई Moye Moye

 बता दें कि इन चुनावों में कांग्रेस को सिर्फ तेलंगाना जीत हासिल हुई है। जहां वह भारी बहुमत की ओर अग्रसर है। लेकिन छत्तीसगढ़, राजस्थान और मध्य प्रदेश में भाजपा और कांग्रेस के बीच सीधी टक्कर थी। वहीं दक्षिण के राज्य तेलंगाना में मुख्य मुकाबला भारत राष्ट्र समिति (BRS) और कांग्रेस के बीच हुआ।

“लोगों ने प्रधानमंत्री मोदी की ‘गारंटी’ को स्वीकार किया”- प्रह्लाद जोशी

बता दें कि केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा कि नतीजे दिखाते हैं कि लोगों ने प्रधानमंत्री मोदी की ‘गारंटी’ को स्वीकार किया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में पत्रकारों से कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की चुनावी सभाएं और अपील जनता के दिल को छू गईं और ये रुझान उसका परिणाम हैं। इसका मतलब ये हुआ की जनता ने मोदी पर पूर्णरूप से विश्वास दिखाया है।

ये भी पढ़ें : https://hindikhabar.com/entertainment/tripti-dimri-in-animal-know-who-tripti-dimir-who-wowed-fans-by-giving-a-romantic-scene-with-ranbir-in-animal-dhadakne/

FOLLOW US ON : https://twitter.com/HindiKhabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें