Advertisement

कैलाश विजयवर्गीय को मानहानि का नोटिस, महिला कांग्रेस नेता ने माफी मांगने को कहा

Share
Advertisement

लड़कियों के पहनावे पर दिए बयान को लेकर बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को मानहानि का नोटिस जारी किया गया है। तीन पेज का ये नोटिस शहर महिला कांग्रेस अध्यक्ष साक्षी शुक्ला डागा ने एडवोकेट सौरभ मिश्रा के माध्यम से दिया है। इधर, विजयवर्गीय ने अपने दिए बयान पर कहा कि विरोधी भी जानते हैं कि मेरा आशय क्या था। अपने उस बयान पर कोई नया बयान नहीं देना चाहता। विरोध करने वाले भी जानते हैं कि मेरा क्या आशय था। यह जवाब उन्होंने जबलपुर में सोमवार को दिया।

Advertisement

दरअसल, बुधवार को एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विजयवर्गीय ने लड़कियों के भद्दे पहनावे और नशा करने पर उन्हें शूर्पनखा जैसा बताया था। शुक्रवार को उनका ये वीडियो सामने आया था। जिसके बाद महिला कांग्रेस ने इंदौर से भोपाल तक उनके खिलाफ प्रदर्शन किया था।

8 अप्रैल शनिवार को जारी तीन पेज के इस नोटिस में शहर महिला कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा है कि लगातार नशे का कारोबार राजनीतिक संरक्षण में फल फूल रहा है। वैध-अवैध पब नियम-कायदे और कानून को ताक पर रखकर चल रहे हैं। इन्हें कोई रोकने वाला नहीं है। पुलिस प्रशासन नतमस्तक हैं और वे महिलाओं पर आरोप लगा रहे हैं। नोटिस में तीन दिन में इलेक्ट्रॉनिक एवं प्रिंट मीडिया के माध्यम से सार्वजनिक रूप से माफी मांगकर खेद व्यक्त करने को कहा गया है। अन्यथा अभियोजन की कार्यवाही की जाएगी।

कैलाश विजयवर्गीय बुधवार को इंदौर के महावीर बाग में एक कार्यक्रम में गए थे। यहां उन्होंने कहा था कि ‘मैं आज भी जब निकलता हूं, पढ़े-लिखे नौजवानों, बच्चों को झूमते हुए देखता हूं तो सच में ऐसी इच्छा होती है कि पांच-सात ऐसी दूं कि उनका नशा उतर जाए। सच कह रहा हूं, भगवान की कसम।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *