Advertisement

mp crime news: हत्या कर बीहड़ में जलाया फिर चंबल में फेंके अवशेष, पत्नी ने खोला राज

Share
Advertisement

अपने प्रेमी को पाने के खातिर एक महिला ने अपने पति को अपने प्रेमी के हाथों मौत के घाट उतरबा दिया। मामला भिंड जिले के गोहद चौराहा थाना इलाके के कोट गांव की है। यहां रहने वाले मोनू भदोरिया की शादी एक साल पहले रेखा तोमर के साथ हुई थी, लेकिन शादी से पहले रेखा भिंड के चतुर्वेदी नगर इलाके में रहने वाले अनुराग चौहान से प्यार करती थी। इतना ही नही उसने अपने हाथ पर ब्लेड से अनुराग नाम का पहला अक्षर A लिखा रखा था। इसी कारण रेखा और उसके पति मोनू के बीच अक्सर झगड़ा हुआ करता था। रेखा तोमर भी अपने पहले प्यार को हासिल करना चाहती थी।

Advertisement

रेखा ने अपने प्रेमी अनुराग के साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश रची। रेखा ने रोज-रोज के झगड़े को हमेशा-हमेशा के लिए खत्म करने का फैसला किया। रेखा ने अनुराग को सूचना दी कि उसका पति मोनू भदोरिया 9 फरवरी को अंडमान एक्सप्रेस से ग्वालियर आ रहा है। इसी सूचना पर मुख्य आरोपी अनुराग चौहान अपने साथियों के साथ ग्वालियर स्टेशन पहुंचा और ट्रेन से उतरे मोनू के साथ भिंड आ रही बस में बैठ गया और उसे दोस्ती कर ली।

इसके बाद मोनू भदोरिया ने रास्ते से अनुराग को अपने कार में बैठा लिया। उसने कहा कि वो उसे भिंड तक छोड़ देगा। रास्ते में उसने मोनू की गला घोट कर हत्या कर दी और उसकी लाश को जलाकर बचे हुए अवषेशों को चंबल नदी में बहा दिया। मोनू घर नहीं पहुंचा तो उसके परिजनों ने गोहद में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस जांच शुरू की और पत्नी रेखा से पूछताछ की तो वो टूट गई और पुलिस के सामने सच स्वीकार कर लिया। इसके बाद पुलिस ने उसके प्रेमी के साथ वारदात में साथ देने वाले सभी साथियों को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उनकी निशानदेही के आधार पर मोनू भदोरिया की अधजली हुई हड्डियां ओर कपड़े बरामद किए गए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *