Advertisement

MP Politics: CM मोहन यादव ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, बोले- इन्हें कोई गंभीरता से नहीं लेता

Mohan Yadav

Mohan Yadav

Share
Advertisement

CM Mohan Yadav: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव पूरी तरह से चुनावी मूड में आ चुके हैं। बीजेपी प्रत्याशियों के नामांकन जमा करवाने के साथ ही अब वह प्रचार-प्रसार में भी जुट गए हैं। इसी कड़ी में जबलपुर में मीडिया से बात करते हुए सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है।

Advertisement

CM Mohan Yadav: ‘राहुल की बात पर कोई नहीं करता भरोसा’

Mohan Yadav ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी जो बोलते हैं उसमें न तो कोई तथ्य होता है और न ही गंभीरता होती है। उनकी बात पर भरोसा कौन करता है? उनकी खुद की पार्टी (कांग्रेस) के भी लोग उन्हें गंभीरता से नहीं लेते। सीएम यादव ने कहा कहा कि चुनावी पारा चढ़ रहा है। लेकिन, कांग्रेस के अते-पते ही नहीं है। कांग्रेस बहुत पीछे रह गई है। इसका जवाबदार अगर कोई है तो वो राहुल गांधी हैं, उन्होंने न पार्टी को गंभीरता से लिया और न ही चुनाव को गंभीरता से लिया। उम्मीद करते हैं कि कांग्रेस अभी भी अपने अंतर विरोध से बाहर आएगी और आत्म अवलोकन करेगी।

‘कांग्रेस का अता-पता नहीं’

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश और देश में बीजेपी के पक्ष में हवा है, लेकिन कांग्रेस का कुछ अता-पता चुनाव में नहीं है। कांग्रेस की इस स्थिति की जिम्मेदारी राहुल गांधी की है। क्योंकि उन्होंने ही अपनी पार्टी को इस स्थिति में ला दिया है। क्योंकि न तो वह कांग्रेस को गंभीरता से ले रहे हैं और न ही वह चुनाव को गंभीरता से रहे हैं। ऐसे में अभी भी वक्त हैं उन्हें इस बारे में सोचना चाहिए।’

मध्य प्रदेश में कब होगा चुनाव?

मध्य प्रदेश की 29 लोकसभा सीट के लिए चार चरणों में वोटिंग होगी। पहले चरण में 6 सीट के लिए 19 अप्रैल को वोटिंग होगी, दूसरे चरण में 7 सीट के लिए 26 अप्रैल को मतदान होगा। वहीं, तीसरे चरण में 8 सीट के लिए 13 मई और चौथे फेज में 8 सीट के लिए 13 मई को वोटिंग होगी। चुनाव के नतीजे 4 जून को आएंगे।

ये भी पढ़ें:- MP News: Smriti Irani ने कांग्रेस पर बोला जमकर हमला, बोलीं- हार के डर से भागना कांग्रेसियों की आदत…

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *