Advertisement

MP : ‘साहब मेरी पत्नी से मुझे बचा लो… मुझे मरवा देगी, संपत्ति हड़प कर लेगी, पहले भी कर चुकी है कई शादी’

Chhatarpur News

Chhatarpur News

Share
Advertisement

Chhatarpur News : कुछ साल पहले एक पुलिस कर्मी द्वारा गाया गया एक गाना सोशल मीडिया पर बड़ा फेमस हुआ था. उस गाने के बीच की एक लाइन कुछ इस प्रकार थी… ‘ बाके (पत्नी के) पिछले सत्तर यार, अरे लग रही आवाजाही…’. अब आप भी सोच रहे होंगे कि हम आपको इस गाने की लाइन क्यों बता रहे हैं. दरअसल मामला ही कुछ ऐसा है. यहां एक पति ने पुलिस से गुहार लगाई है कि उसे उसकी पत्नी के प्रकोप से बचाया जाए. युवक का आरोप है कि उसकी पत्नी पहले भी कई शादी कर चुकी है और वह अपने पूर्व पतियों को किसी न किसी विवाद में फंसाकर उनकी संपत्ति हड़प कर लेती है. अब मेरी बारी है.

Advertisement

मामला मध्यप्रदेश के छतरपुर का है. यहां के रहने वाले फूलचंद कुशवाहा एसपी ऑफिस पहुंचे. जनसुनवाई में जब फूलचंद ने अपनी व्यथा बताई तो वहां मौजूद सभी लोग चौंक पड़े. फूलचंद का आरोप था कि उसकी पत्नी ने पहले भी कई शादियां की हैं. वह अपना धर्म बदलकर भी शादी कर चुकी है. अपने पतियों की संपत्ति हड़प कर उन्हें झूठे मुकदमें में फंसाती है और फिर किसी और से शादी कर लेती है. उसने मुझे भी अपने प्यार के जाल में फंसाया. मुझसे शादी की. पुलिस अब मामले की छानबीन में जुटी है.

पति ने अपनी पत्नी को लुटेरी दुल्हन बताया. पुलिस से गुहार लगाई कि मुझे मेरी पत्नी से बचाइए. पति ने कहा कि अब मेरी बारी है. आरोप लगाया कि वह अपने प्रेमियों के माध्यम से उसे जान से मारने और झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रही है.

फूलचंद ने बताया कि उसने सन 2011 में विनीता उर्फ बृजेश से शादी की. शादी के बाद पता लगा कि वह ब्यूटी पार्लर चलाती है और इसकी आड़ में गलत काम करती है. जब फूलचंद ने इसका विरोध किया तो पत्नी ने छतरपुर के सिविल लाइन थाने में उसके खिलाफ झूठी रिपोर्ट दर्ज करवा दी.

फूलचंद का आरोप है कि साल 2000 में उसने रामवीर तोमर से शादी की. रामवीर खी संपत्ति हड़पी और उससे संबंध तोड़ दिया. इसके बाद 2006 में धर्म बदलकर भूरे नाम के युवक से शादी की. अपना नाम सलमा रख लिया. भूरे की भी संपत्ति हड़प ली. फिर 2008 में विनीता बनकर टीकमगढ़ निवासी अजय से शादी की. इसके बाद 2009 में छतरपुर के ही जगदीश से शादी कर ली. फिर 2011 में मुझसे शादी कर ली.

पीड़ित का आरोप है कि उसकी पत्नी उसे जान से मरवा देगी. उसकी संपत्ति हड़प लेगी. उसने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है. मामले में सिविल लाइन थाना प्रभारी बाल्मिक चौबे ने बताया कि शिकायत को गंभीरता से लिया गया है. जांच के आधार पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें : Bihar : CM नीतीश ने जेपी गंगापथ के गायघाट से कंगनघाट के पथांश का किया लोकार्पण

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *