Advertisement

Amarwara By-Election: अमरवाड़ा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी धीरेंद्र शाह ने दाखिल किया नामांकन, जीतू पटवारी ने कहा – विधानसभा चुनाव में छिंदवाड़ा से…

Share
Advertisement

Amarwara By-Election: छिंदवाड़ा की अमरवाड़ा विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने हैं। ऐसे में आज कांग्रेस उम्मीदवार धरेंद्र शाह ने नामांकन दाखिल किया। इस दौरान जीतू पटवारी मौजूद थे। इसी को लेकर जीतू पटवारी ने अमरवाड़ा की जनता से कहा कि अब आप लोगों पर भारी जिम्मेदारी है।

Advertisement

जीतू पटवारी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि विधानसभा की धरती ने हमेशा कांग्रेस पार्टी का साथ देकर आदिवासियों के सम्मान को जीवित रखा है, जो कलंक बीजेपी के षडयंत्र से लगा है। उसका करारा जवाब देने को अमरवाड़ा के एक –  एक लोग तैयार हैं।

जीतू पटवारी ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा आदिवासियों को सम्मान दिया है। विधानसभा चुनाव में छिंदवाड़ा से कई विधायक चुने गए, लेकिन चुनाव के बाद मध्य प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनी। अब आप लोगों पर भारी जिम्मेदारी है। जीतू पटवारी ने आगे कहा कि पूरे देश में बीजेपी को झटका लगा, लेकिन मध्य प्रदेश से ऐसा नहीं हुआ। हमें बीजेपी के अंहकार को तोड़ना होगा और हम इनके अहंकार को तोड़कर रहेंगे।

अमरवाड़ा विधानसभा सीट

आपको बता दें कि मध्यप्रदेश की अमरवाड़ा विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने हैं। इस सीट से कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी उतार दिया है। कांग्रेस ने धीरेंद्र शाह को मैदान में उतारा है। वहीं बीजेपी की बात करें तो बीजेपी ने भी अपना प्रत्याशी उतार दिया है।

Lucknow: उपचार के लिए मरीजों को जल्द उपलब्ध कराई जाए आर्थिक सहायताः CM योगी 

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *