Advertisement

Jamshedpur: पुलिस की बड़ी कामयाबी, करोड़ो की ठगी करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

राजेश कुमार ,सब इंस्पेक्टर हरियाणा पुलिस

राजेश कुमार ,सब इंस्पेक्टर हरियाणा पुलिस

Share
Advertisement

Jamshedpur: जमशेदपुर के जुगसलाई पहुचकर हरियाणा पुलिस ने 2 नटवरलाल को गिरफ्तार किया है। नाम बदलकर करोड़ों का फर्जीवाड़ा करने वाले नटवरलाल से पुलिस इनके सिंडिकेट का पता लगाने में जुटी है।

Advertisement

गुरुवार देर शाम हरियाणा पुलिस जुगसलाई पहुंची और अपनी कार्रवाई शुरू कर दी।  हरियाणा पुलिस के साथ जुगसलाई पुलिस पदाधिकारी भी थे। उन्होंने आज पुरानी बस्ती रोड मच्छी मोहल्ला निवासी मोहम्मद फहीम और जुगसलाई होमा लाइन के पीछे वहीद अहमद अंसारी के घर पर छापेमारी कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। मिली जानकारी के अनुसार इनके द्वारा नाम बदलकर कई लोगों से 30 से 40 करोड़ रुपए की ठगी की गई।

 इनके पास से पुलिस ने जेवरात समेत नगद भी बरामद किए है, हालांकि पुलिस इनके नेटवर्क को खंगालने का प्रयास कर रही है। इनके साथ-साथ इनके गिरोह में और कौन-कौन हैं इस संदर्भ में भी पुलिस सारी बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है।  इस संबंध में जानकारी देते हुए हरियाणा पुलिस पदाधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि दोनों अपराधियों की साठ गाठ जामताड़ा के अपराधियों के साथ है। इनका बहुत बड़ा रैकेट पूरे देश में काम कर रहा है। जो अलग-अलग राज्यों में नाम बदलकर लोगों के साथ ठगी करते हैं।  हालांकि दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर पुलिस अपने साथ हरियाणा लेकर जाने की तैयारी कर रही है।

रिपोर्ट- बरुण कुमार

ये भी पढ़े:Jamshedpur: पटना में हुई विपक्षी दलों की बैठक पर सांसद वरण महतो की प्रतिक्रिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *