Advertisement

Rewari AIIMS: PM मोदी आज जाएंगे हरियाणा, देश के 22वें AIIMS का करेंगे शिलान्यास

Share
Advertisement

Rewari AIIMS: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) शुक्रवार को 22वें एम्स की रेवाड़ी में आधारशिला करेंगे। दक्षिण हरियाणा और इससे सटे राजस्थान के लोगों को इस एम्स से लाभ मिलेगा। गुरुवार शाम, मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने रेवाड़ी के माजरा गांव में तैयारियों की जांच की। उनका कहना था कि प्रधानमंत्री एम्स की आधारशिला रखेंगे और विकसित भारत-विकसित हरियाणा रैली भी करेंगे।

Advertisement

अनुभव केंद्रों का करेंगे उद्घाटन

प्रधानमंत्री भी रेवाड़ी से ही हांसी-रोहतक रेलवे लाइन, ओल्ड गुरुग्राम मेट्रो परियोजना, 800 मेगावाट थर्मल पावर प्लांट की आधारशिला और ज्योतिसर अनुभव केंद्र का उद्घाटन करेंगे। मोदी का हरियाणा दौरा बहुत खास माना जाता है। विकसित भारत-विकसित हरियाणा रैली में चार जिलों के चौबीस विधानसभा क्षेत्रों से लोग भाग लेंगे।

मोदी के कार्यक्रम का सीधा प्रसारण प्रदेश भर में बड़े स्क्रीन पर किया जाएगा। विधानसभा स्तर पर होने वाले कार्यक्रमों में आम लोग और पार्टी के कार्यकर्ता भाग लेंगे। प्रदेश के मंत्री, विधायक और सांसद भी बतौर मुख्य अतिथि कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे। भाजपा ने उत्तरी हरियाणा में पिछले दो चुनावों में अधिक सीटें जीती हैं।

यह भी पढ़ें: Fatehpur: किराना व्यापारी के यहां चोरों ने बोला धावा, चोरी कर चोर हुए फरार

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *