Advertisement

कांग्रेस की सरकार बनने वाली नहीं है, इनको दिया हर वोट बेकार ही होना है: PM मोदी

कांग्रेस की सरकार बनने वाली नहीं है, इनको दिया हर वोट बेकार ही होना है: PM मोदी

Share
Advertisement

Mahendragarh: लोकसभा चुनाव के लिए हरियाणा में प्रचार का आज आखिरी दिन है. इसके मद्देनजर महेंद्रगढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को बाबा जयरामदास की तपोभूमि गांव पाली में भाजपा की विजय संकल्प रैली में पहुंचे. जहां पर उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, “ये चुनाव देश का प्रधानमंत्री चुनने का चुनाव है। आप प्रधानमंत्री नहीं चुनेंगे देश का भविष्य भी चुनेंगे। एक ओर आपका जांचा-परखा सेवक मोदी है और दूसरी ओर कौन है? कोई अता-पता ही नहीं है.”

Advertisement

हरियाणा को नई ऊंचाई पर लेकर जाना है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “हरियाणा के घी-मक्खन का जोर आज पूरी दुनिया देख रही है। सारी भारत विरोधी ताकतें लगी रहती हैं लेकिन मोदी इनके झुकाए नहीं झुकता है। अभी मोदी को आपका कर्ज चुकाने के लिए बहुत काम करना है। हमे हरियाणा को नई ऊंचाई पर लेकर जाना है.”

सात जन्म में भी कांग्रेस की सरकार नहीं बनेगी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “देश की जनता, INDI जमात के इरादे पहले ही भांप चुकी है इसलिए इनका ये हाल हुआ है। 5 चरणों में ही INDI जमात का ढोल फट गया है और आपने देखा होगा तीसरे चरण के बाद इन्होंने रोना-धोना शुरू कर दिया. चुनाव आयोग ऐसा क्यों करता है? चुनाव आयोग वैसा क्यों करता है?. उन्होंने गांव बनाना शुरू कर दिया है कि पराजय का ठिकरा किसके सिर पर फोड़ा जाए. हम सब जानते हैं कि जिस भूमि में कोई पैदावार न हो, कोई किसान उसमें एक भी बीज डालेगा क्या?. जब पता है कि इनकी सरकार नहीं बनने वाली तो कोई उधर वोट डालेगा क्या?… इनकी सरकार सात जन्म में भी बनने वाली नहीं है और कांग्रेस को दिया हर वोट बेकार ही होना है.”

ये भी पढ़ें- UP: जब सांसद था, तब भी माफिया को मार-मारकर दौड़ाता था- CM योगी

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें