Advertisement

Aftab Poonawala और श्रद्धा वॉकर की लड़ाई क्यों हुई?

Share
Advertisement

नई दिल्ली: आफताब पूनावाला दिल्ली से लेकर दुबई तक कई महिलाओं के संपर्क में था, जिसके कारण उसके और उसकी प्रेमिका श्रद्धा वाकर के बीच संबंध दक्षिण की ओर बढ़ गए। पुलिस ने 6,600 पन्नों की चार्जशीट में कहा कि इसमें अन्य भयानक विवरण भी शामिल हैं।

Advertisement

आफताब पूनावाला ने कथित तौर पर अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी और पिछले साल मई में दिल्ली में अपने किराए के अपार्टमेंट में उसके शरीर के दर्जनों टुकड़े कर दिए।

पुलिस ने तब कहा था कि आफताब पूनावाला ने श्रद्धा वाकर की हत्या करने के बाद डेटिंग ऐप बंबल का इस्तेमाल करने वाली एक अन्य महिला को भी डेट किया और उसे अपने अपार्टमेंट में लाया, जहां उसने श्रद्धा वाकर के शरीर के अंगों को फ्रिज में रखा था।

पुलिस ने पिछले साल गिरफ्तार होने के बाद कहा था, कि आफताब पूनावाला की दूसरी महिलाओं से दोस्ती को लेकर दंपति अक्सर लड़ता था। चार्जशीट में भी इसका उल्लेख है और दावा किया गया है कि वह जिन महिलाओं के संपर्क में था, वे दिल्ली से लेकर दुबई तक विभिन्न स्थानों से थीं।

आफताब पूनावाला और श्रद्धा वाकर दिल्ली जाने से पहले मुंबई के पास अपने गृहनगर वसई में एक साथ रहते थे।

दो साल पहले दोस्तों और सहकर्मियों के साथ उसकी व्हाट्सएप बातचीत और इंस्टाग्राम चैट से पता चलता है, कि उसे एक बार आफताब पूनावाला ने इतनी बुरी तरह पीटा था कि वह बिस्तर से नहीं उठ पाई और बाद में उसे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा।

ये भी पढ़ें:Ronit Roy को Hollywood रोल को लेकर किए ये बड़े खुलासे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *