Advertisement

नाबालिग प्रेमिका की बेरहमी से हत्या करने वाला सिरफिरा प्रेमी साहिल खान कौन है?

0
आरोपी साहिल खान

आरोपी साहिल खान

Share
Advertisement

राष्ट्रीय राजधानी से चौंकाने वाली खबर में, साहिल नाम के एक 20 वर्षीय व्यक्ति ने दिल्ली के रोहिणी में अपनी नाबालिग प्रेमिका की बेरहमी से हत्या कर दी, शाहबाद डेयरी इलाके की खूली सड़क पर इस वारदात को अंजाम दिया गया। पूरी जघन्य हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसकी फुटेज अब वायरल हो रही है।

Advertisement

साहिल नाम के एक 20 वर्षीय व्यक्ति ने इस भीषण हत्या को अंजाम दिया, जिसने अपनी नाबालिग प्रेमिका को कई बार चाकू मारा और फिर गली में एक बड़े सीमेंट के बोल्डर से उसे मौत के घाट उतार दिया। यह तब हुआ जब कम से कम एक दर्जन दर्शक थे जिन्होंने इस हादसे को होते हुए देखा।

साहिल अपराध स्थल से भाग गया था और बाद में बुलंदशहर में उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा पकड़ा गया था, जहाँ वह कथित तौर पर छिपा हुआ था। साहिल और साक्षी कुछ सालों से रिलेशनशिप में थे और मर्डर से पहले दोनों के बीच अनबन चल रही थी।

कौन है साहिल खान?

साहिल खान एक 20 वर्षीय व्यक्ति है जो दिल्ली में रोहिणी के शाहबाद डेयरी क्षेत्र में रहता था। खान मैकेनिक का काम करता था और इलाके में टीवी और एयर कंडीशनर की मरम्मत करता था। साहिल खान मुस्लिम समुदाय से ताल्लुक रखता है, लेकिन उसकी कलाई पर बंधे कलावा ने उसकी प्रेमिका की हत्या को सांप्रदायिक रंग दे दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साक्षी और साहिल पिछले तीन सालों से रोमांटिक रिलेशनशिप में थे। साहिल के पिता का नाम सरफराज है और उसका परिवार पड़ोस में किराए पर रहता था। वह एक अच्छे व्यवहार वाले व्यक्ति के रूप में जाने जाते थे और उनका कभी किसी से कोई झगड़ा नहीं होता था।

खुलासा हुआ है कि साहिल और पीड़िता के बीच प्रेम संबंध को लेकर झगड़ा चल रहा था। नाबालिग लड़की ने कथित तौर पर हत्या से कुछ दिन पहले साहिल को नकली बंदूक दिखाकर धमकी दी थी और यहां तक ​​कि एक अन्य व्यक्ति के नाम का टैटू भी बनवा लिया था, जिससे आरोपी नाराज हो गया था।

ये भी पढ़े:Delhi: साक्षी मर्डर केस में पीड़िता की मां का बयान- ‘साहिल को हो फांसी…’  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *