Advertisement

Delhi: शख्स ने महिला को पीटा, जबरन कार में डाला, वीडियो वायरल

Share
Advertisement

Delhi: दिल्ली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक व्यक्ति को राजधानी के मंगोलपुरी फ्लाईओवर के पास एक महिला की पिटाई करते और जबरदस्ती कार में बैठाते हुए देखा गया है। दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, “शुरुआती जांच में पता चला कि कार गुरुग्राम के रतन विहार में रजिस्टर है, जहां कर्मियों की एक टीम भेजी गई थी।”

Advertisement

पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) बाहरी जिला, हरेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि वीडियो शनिवार रात उनके संज्ञान में आया और उन्होंने इसे बहुत गंभीरता से लिया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दो लड़कों और एक लड़की ने रोहिणी से विकासपुरी के लिए एक उबर बुक की थी। रास्ते में उनका विवाद हो गया। कहासुनी के बाद महिला वहां से जाना चाहती थी लेकिन दो में से एक शख्स उसे कार धकेला और उसपर हाथ भी उठाया। एक राहगीर ने वीडियो को रिकॉर्ड कर लिया जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। मामले की जांच के लिए पुलिस ने कई टीमों का गठन किया था। कैब मालिक की पहचान गुरुग्राम निवासी के रूप में हुई और एक टीम वहां भेजी गई। अधिकारी ने कहा कि चालक और घटना के बारे में और जानकारी जुटाने के लिए आगे की जांच की जा रही है।

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने इस घटना को लेकर ट्विटर पर कहा, “एक महिला को जबरन गाड़ी में बिठाकर पीटने के इस वायरल वीडियो के बारे में जानकारी लेते हुए, मैं दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर रही हूं। आयोग इन लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित करेगा।”

(एएनआई से इनपुट्स के साथ)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *