Advertisement

Delhi Crime: पुलिस से ही लिफ्ट मांग रहे थे बदमाश, फिर…

The miscreants were again asking for lift from Delhi Crime Police aligarh-city-aligarh-police-arrests-robber-in-encounter- in hindi news
Share
Advertisement

Delhi Crime: राजधानी दिल्ली में ठंड का वजह से लोगों का तो बुरा हाल है ही लेकिन क्राइम के लिए भी दिल्ली काफी फेमस है। अब ऐसे में कोहरा इतना है की एक बदमाश को ये ही नहीं पता चला की वो जिसकी गाड़ी वो लिफ्ट के लिए रोकवा रहा है वो आम नहीं बल्कि पुलिस की गाड़ी है। जिस बदमाश ने गाड़ी रुकवाई थी उसपर पहले से ही 25 हजार का इनाम था।

Advertisement

इनामी बदमाश को पुलिस ने पकड़ा

बता पुलिस ने मौके पर ही इनामी बदमाश को पकड़ लिया। पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ भी हुई। जिसमें बदमाश को चोट गई जिसके बाद पुलिस ने आरोपित को अस्पताल में भर्ती कराया है। क्षेत्र में सोमना नहर पुल पर 25 हजार रुपये के इनामी लुटेरे को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने उसके पैर में गोली मारी है। एक ही बदमाश पकड़ा गया बाकी दो सहयोगी भाग गए। तीनों ने चोरी करने का मन बनाया था। पुलिस की गाड़ी को घने कोहरे में पहचान नहीं पाने पर उसे रुकवाने लगे। पुलिस को देखते ही गोली चलाई।

पुलिस की गाड़ी देखकर भागे बदमाश

पुलिस ने बताया कि इन्हीं आरोपितों ने दिल्ली से भाड़े पर लाई गई कार को चालक से मारपीट कर लूटा था। एसपी सिटी मृगांक शेखर पाठक ने बताया की 11 जनवरी को हुई लूट में एटा से कार बरामद हुई। इंस्पेक्टर सुधीर कुमार की टीम सोमवार 22 जनवरी को तड़के सोमना-खैर मार्ग पर गश्त कर रही थी। तीन बदमाशों ने तभी हमला किया। पुलिस की गाड़ी की जानकारी मिलते ही चोर भाग गए। पीछा करते हुए उनपर गोली चलाई। फिरोजाबाद के एका क्षेत्र के जेड़ा निवासी विपिन उर्फ शौर्य को जवाबी फायरिंग में बायें पैर में एक गोली लगी है। जिसके बाद जिला अस्पताल में उसे भर्ती कराया गया है। भागे दो साथियों को आसपास की जगहों पर खोजा गया, लेकिन उनका पता नहीं लगा।

11 जनवरी को की थी चोरी

बदमाश विपिन पर फिरोजाबाद के खैरगढ़ थाने में हत्या, जानलेवा हमला, लूट, गैंगस्टर एक्ट सहित छह मुकदमे हैं। विपिन ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि 11 जनवरी को दिल्ली के प्रेमनगर के अमन एन्क्लेव निवासी प्रवीन कुमार उर्फ मुंशी ने अलीगढ़ के साजिद और अनवर के साथ मिलकर चोरी की थी। दिल्ली से तीनों ने अलीगढ़ के लिए ट्रैवल एजेंसी की स्कार्पियो बुक कर लाये थे। चालक प्रमोद कुमार को पनिहावर में कपड़े बदलने का बहाना बनाकर कटरा-बरौली मार्ग पर ले आए। यहाँ प्रमोद को सिर में बोतल मारकर चोट लगी। कार और मोबाइल फोन लूटकर भाग गए थे।

ये भी पढ़ें- Delhi vs Jammu Kashmir: JK को मिली निराशा, दिल्ली ने 50 ओवर में दर्ज की जीत…

Follow us on- https://twitter.com/compose/tweet

Facebook- https://www.facebook.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *