Advertisement

Suicide In OYO: नहीं हो सकते थे एक तो कर ली आत्महत्या

Share
Advertisement

Suicide In OYO: कुछ दिनों पहले दिल्ली के एक ओयो होटल के कमरे में महिला और पुरुष की आत्महत्या के मामले में पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला। इस नोट के माध्यम से दोनो जोड़े की लव स्टोरी की सच्चाई सामने आई है। इसके साथ ही सुसाइड करने की वजह भी सामने आ गई। पुलिस ने दोनों परिवारों को मौत की सच्चाई भी बताई । जिसके बारे में परिवार के कुछ सदस्य अवगत थे तो कुछ सदस्यों को इस प्रेम कहानी की जानकारी नहीं थी।

Advertisement

Suicide In OYO: फंदे से लटका मिला लड़का, तो लड़की थी फर्श पर

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त जॉय टिर्की ने बताया कि आत्महत्या करने वाला युवक मेरठ का रहने वाला था जिसका नाम सोहराब (28 साल) था। जबकि मृतका लोनी में बसंत कुंज गली नंबर-10 में रहती थी। पुलिस ने दोनों के शव को दिल्ली के मौजपुर मेट्रो स्टेशन के पास स्थित एक OYO होटल की तीसरी मंजिल से कमरा संख्या- 302 से बरामद की थी। इस मामले में दिल्ली पुलिस को मौके से एक हैंड रिटन सुसाइड नोट भी मिला। नोट के मुताबिक दोनों एक-दूसरे से प्रेम करते थे, लेकिन एक नहीं हो सकते थे, इसलिए दोनों अपनी मर्जी से जान दे रहे।

सोहराब की हो चुकी थी सगाई

पुलिस उपायुक्त जॉय टिर्की ने कहा कि सोहराब ने आयशा को जान से मारकर फिर खुद को फंदा लगाया। जानकारी के अनुसार सोहराब ICICI बैंक में कार्यरत था। और उसकी सगाई भी हो चुकी थी। वहीं आयशा भी शादीशुदा थी। 2014 में आयशा की शादी लोनी निवासी जिम संचालक गुलफाम से हुई थी और उसके 2 बच्चे भी हैं। लेकिन आयशा सोहराब से प्यार करती थी। जबकि सोहराब की शादी होने वाली थी। जिससे आयशा नाराज थी वो नहीं चाहती थी कि सोहराब किसी और से विवाह करे। इसी बीच दोनों ने एक साथ मौत को गले लगाने का फैसला किया।

ये भी पढ़ें- Delhi Police On Alert: एर्नाकुलम धमाके के बाद सुरक्षा एजेंसी चौकन्ना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *