Advertisement

Kalkaji Temple Delhi: कालकाजी मंदिर में बड़ा हादसा, स्टेज गिरने से  17 लोग घायल और एक की मौत

Stampede in Kalkaji Temple news in hindi

Stampede in Kalkaji Temple news in hindi

Share
Advertisement

Kalkaji Temple Delhi: दिल्ली के कालका जी मंदिर से दुखकत ख़बर सामने आ रही है। बता दें, कि जागरण के दौरान भगदड़ मचने से 1 एक व्यकित की हो गई है। तो वही 17 लोग घायल बताए जा रहे है।

Advertisement

जागरण में भगदड़ मचने से हुई घटना

दरअसल, दिल्ली के कालका जी मंदिर में जागरण के दौरान स्टेज गिरने से भगदड़ मच गई। और इस दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई और 17 लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि स्टेज गिरने से उसके नीचे लोग फंस गए। जागरण में सिंगर बी प्राक आए थे, जिन्हें सुनने के लिए बड़ी संख्या में लोग मंदिर पहुंचे थे।

सिंगर बी प्राक को देखने आए थे लोग

वहीं कहा जा रहा है कि दिल्ली की कालका जी मंदिर में जागरण में सिंगर बी प्राक भी आए थे। जिन्हें देखने के लिए मंदिर में काफी लोग आए थे। और इसी दौरान स्टेज गिरने से लोगों के बीच में भगदड़ मची और लोग फंस गए। जिस कारण काफी लोग घायल हो गए।

ये भी पढे़ं: https://hindikhabar.com/lifestyle/papaya-for-weight-loss-and-health-benefits-of-papaya-in-hindi/

कालकाजी मंदिर में हुए भगदड़ में एक व्यक्ति की हुई मौत

जानकारी के अनुसार, शनिवार रात करीब साढ़े 12 बजे महंत परिसर कालकाजी मंदिर में माता जागरण में स्टेज के गिरने से लोग घायल हो गए। वहीं दूसरी तरफ एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक महिला की अभी पहचान नहीं हो सकी है। घायलों को एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

Hindi Khaber App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए। हिन्दी ख़बर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *