Advertisement

Delhi: AAP नेता संजय सिंह का बड़ा दावा, बोले- केजरीवाल के खिलाफ हुई साजिश, BJP ने किया शराब घोटाला

Delhi: AAP नेता संजय सिंह का बड़ा दावा, बोले- केजरीवाल के खिलाफ हुई साजिश

Share
Advertisement

Delhi: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने दावा बडा दावा किया है. आप नेता संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली शराब घोटाला बीजेपी ने किया है. इस घोटाले में बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता शामिल हैं.

Advertisement

केजरीवाल के खिलाफ की गई साजिश

आप नेता संजय सिंह ने दावा किया है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी साजिश के तहत हुई है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि दिल्ली शराब घोटाला मामले में जिन लोगों को आरोपियों के रूप में पकड़ा गया था, उन्होंने अब तक सीएम केजरीवाल का नाम नहीं लिया. प्रवर्तन निदेशालय ने उनके बयानों पर भरोसा नहीं किया लेकिन जैसी ही उन्होंने अरविंद केजरीवाल का नाम ले लिया उस बयान को मान लिया गया.

10वें बयान में केजरीवाल का नाम आया सामने

आप नेता सांसद संजय सिंह ने दावा करते हुए कहा कि, बीजेपी नेता मगुंटा रेड्डी और उसके बेटे राघव मगुंटा ने दबाव में आकर अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बयान दिया. इनके द्वारा दिए गए नौ बयानों में कहीं कुछ नहीं था जबकि दसवें बयान में अरविंद केजरीवाल का नाम आ जाता है. बीते साल 16 जुलाई को इन्होंने बयान दिया और 18 जुलाई को उसकी जमानत हो गई. इनकी फोटो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है और इसी फोटो के साथ वह टीडीपी से सांसद का चुनाव लड़ रहा है.

Delhi: संजय सिंह ने किया ये दावा

आगे आप नेता ने कहा कि, ‘वे अन्य मुख्यमंत्रियों को भी जेल भेजने की तैयारी कर रहे हैं. यह देश में लोकतंत्र और संविधान के लिए बहुत खतरनाक है और हमें इसके खिलाफ लड़ने की जरूरत है.’ साथ ही उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी ने ब्रिटिश शासकों के खिलाफ लड़ाई लड़ी क्योंकि उस समय बोलने और रहने की आजादी नहीं थी. उन्होंने दावा किया कि आजादी के 77 साल बाद अब वही स्थिति पैदा हो गई है.

ये भी पढ़ें- PM Modi in Jamui: आज बिहार में PM मोदी, जमुई से करेंगे चुनावी सभा की शुरुआत

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *