Advertisement

दिल्ली के कीर्ति नगर फर्नीचर बाजार पहुंचे राहुल गांधी,हाथ में आरी हथौड़ा लिए आए नज़र

0
कांग्रेस नेता राहुल गांधी फर्नीचर बाजार (Rahul Gandhi) आए दिन अलग-अलग अंदाज में नजर आते रहते है. गुरुवार को राहुल गांधी दिल्ली में एशिया की सबसे बड़े फर्नीचर बाजार (Asia's largest furniture market) कीर्ति नगर (Kirti Nagar) का दौरा किया.

Rahul gandhi in kirti nagar

Share
Advertisement

कांग्रेस नेता राहुल गांधी फर्नीचर बाजार (Rahul Gandhi) आए दिन अलग-अलग अंदाज में नजर आते रहते है। गुरुवार को राहुल गांधी दिल्ली में एशिया की सबसे बड़े फर्नीचर बाजार (Asia’s largest furniture market) कीर्ति नगर (Kirti Nagar) का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने कारीगरों से बातचीत की साथ ही औजारों पर हाथ भी अजमाते हुए नज़र आए। राहुल गांधी ने वेतन और महंगाई से जूझ रहे श्रमिकों और कामगारों से बातचीत भी  की।

Advertisement

राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें की शेयर

राहुल गांधी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘दिल्ली के कीर्तिनगर स्थित एशिया के सबसे बड़े फर्नीचर मार्केट जाकर आज बढ़ई भाइयों से मुलाकात की। ये मेहनती होने के साथ ही कमाल के कलाकार भी हैं – मज़बूती और खुबसूरती तराशने में माहिर! काफ़ी बातें हुई, थोड़ा उनके हुनर को जाना और थोड़ा सीखने की कोशिश की’। आपको बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी दिल्ली में आनंद विहार रेलवे स्टेशन का दौरा किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *