Advertisement

Political News: महुआ मोइत्रा ने खटखटाया दिल्ली HC का दरवाजा, संसद में सवाल पूछने के बदले रिश्वत लेने का है आरोप

Share
Advertisement

Political News: तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा ने भाजपा सांसद निशिकांत दुबे, वकील जय अनंत देहाद्राई और कई मीडिया संगठनों को उनके खिलाफ कथित तौर पर अपमानजनक सामग्री प्रकाशित या प्रसारित करने से रोकने के लिए दिल्ली हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। निशिकांत दुबे और जय अनंत देहाद्राई ने आरोप लगाया था कि महुआ मोइत्रा ने संसद में सवाल पूछने के लिए रिश्वत ली थी।

Advertisement

Political News: भाजपा सांसद ने लोकसभा स्पीकर से की थी शिकायत

भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने रविवार को लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को पत्र लिखकर आरोप लगाया था कि महुआ मोइत्रा बिजनेस टाइकून दर्शन हीरानंदानी की ओर से संसद में सवाल उठाने के रिश्वत ली है। निशिकांत दुबे की शिकायत देहाद्राई से प्राप्त एक पत्र के बाद हुई है। जिसमें केंद्रीय जांच ब्यूरो में शिकायत दर्ज की थी और दावा किया गया था कि “इस बात के अकाट्य सबूत हैं कि मोइत्रा ने हीरानंदानी से रिश्वत ली थी।”

महुआ मोइत्रा ने आरोप को बताया बेबुनियाद

टीएमसी नेत्री मोइत्रा ने इन सभी आरोपों को बेबुनियाद और मानहानिकारक बताया है और निषेधाज्ञा के अलावा हर्जाना भी मांगा है। पश्चिम बंगाल से सांसद महुआ मोइत्रा ने कहा कि दुबे, देहाद्राई और अन्य के करतूत से उनकी गरिमा, प्रतिष्ठा, सम्मान और सद्भावना को गंभीर नुकसान पहुंचा है।

ये भी पढ़ें- Israel-Palestine War: दुनिया तमाशा देख रही है और फिर शिकायत करेगी बढ़ रहा है टेररिज्म- महबूबा मुफ्ती

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें