Advertisement

PM Modi: संसद सुरक्षा चूक को लेकर PM Modi का पहला बयान,कहा-‘यह घटना दुर्भाग्यपूर्ण’

PM Narendra Modi: संसद सुरक्षा चूक को लेकर PM Modi का पहला बयान,कहा-'यह घटना को दुर्भाग्यपूर्ण’

PM Narendra Modi: संसद सुरक्षा चूक को लेकर PM Modi का पहला बयान,कहा-'यह घटना को दुर्भाग्यपूर्ण’

Share
Advertisement

PM Modi:  संसद भवन में हुई सुरक्षा चूक को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहला बयान जारी की है। मोदी ने एक इंटरव्यू में कहा है कि यह घटना बेहद ही दुखद है। साथ ही उन्होंने कहा कि इस घटना पर तंज कसने के बजाय हमें इसकी गहराई में जाना जरुरी है। क्योंकि हमें यह समझना जरुरी है कि इस घटना को अंजाम क्यों दिया गया।

Advertisement

साजिश का होगा पर्दाफास – पीएम मोदी

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने कहा कि दुर्घटना पर राजनीतिक करने से अच्छा, इस पर गंभीरता से सोचने की जरूरत है। साथ ही पीएम ने आगे कहा कि इस घटना के बाद लोकसभा के स्पीकर ने गहराई से जांच करने के आदेश दिए हैं। और हम सभी को भरोसा है कि इस साजिश के पीछे से पर्दा हट सकेगा।

पत्र लिख घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया – ओम बिरला

आपको बता दें कि इससे पहले ही लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने सभी सांसदों को एक पत्र लिखा है। ओम बिरला ने अपने इस पत्र में 13 दिसंबर की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। साथ ही उन्होंने पत्र में बताया कि इस घटना के लिए उच्चस्तरीय जांच कमेटी बनाई गई है। क्योंकि वह निश्चित तौर पर हम सबके लिए गहरी चिंता का विषय है। और इस घटना पर हमने सामूहिक रूप से सदन में चिंता व्यक्त की थी। उसी दिन मैंने इस विषय पर सभी दलों के नेताओं के साथ विचार विमर्श किया था कि किस प्रकार हम संसद की सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत कर सकते हैं। बता दें, उस बैठक द्वारा दिए गए महत्वपूर्ण सुझावों को तत्काल प्रभाव से लागू कर दिया गया है।  

ये भी पढ़ें : https://hindikhabar.com/state/uttar-pradesh/up-news-fake-gold-brick-shown-miscreants-looted-womens-real-jewelery/

FOLLOW US ON : https://twitter.com/HindiKhabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *