Advertisement

Noida: 3 हजार उधार न चुकाने पर सब्जी विक्रेता को नंगा करके मंडी में घुमाया, Viral Video

Share
Advertisement

नोएडा से शरमशार के देने वाली घटना सामने आई है, जहां उधार के पैसे न देने पाने के कारण दबंगों ने एक सब्जी विक्रेता को नंगा कर पूरे बाजार में घुमाया। इसके बाद आरोपियों ने सब्जी विक्रेता को पहले उसकी दुकान में बंद करके पीटा और बाद में उसकों निवस्त्र कर पूरी मंडी में घुमाया। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद  फेज-2 थाने की पुलिस में हडकंप मच गया। 

Advertisement

यह है पूरा मामला

यूपी के नोएडा स्थित फेज-2 थाना क्षेत्र स्थित सेक्टर-88 स्थित मैनपुर निवासी एक युवक मंडी में ठेले पर लहसुन बेचता है। सब्जी विक्रेता की जानकारी के अनुसार उसने एक महीने पहले सुंदर नाम के युवक से 5,600 रुपए काम के लिए उधार लिए थे। मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार को पीड़ित आढ़ती सुंदर से मिला और उसने 2500 रुपए लौटा दिए। बाकी बचे हुए पैसे कुछ दिन बाद देनें की बात कही। पूरे पैसे एक साथ ने देने से आढ़ती सुंदर नाराज हो गया और उसने अपने मुनीम और दो मजदूरों को मौके पर बुला लिया। इसके बाद चारो ने मिलकर पहले ही सब्जी विक्रेता को दुकान के अंदर बंद कर उसकी बेरहमी से पिटाई की और बाद में उसको निवस्त्र कर मंडी में घुमाया और उसके बाद एक साथ पैसे लौटाने के लिए गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दी।

घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, जिसमें विक्रेता को कपड़े उतारने के लिए मजबूर करने और उसे गालियां देते हुए दिखाया गया है। बाद में उस निर्वस्त्र व्यक्ति को बिना कपड़े के दुकान से बाहर खुले में भेज दिया जाता है।

आरोपियों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

अतिरिक्त डीसीपी राजीव दीक्षित ने बताया कि ‘आढ़ती’ सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि मामले में सोमवार को ही कानून के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत एक FIR दर्ज की गई थी। दीक्षित ने कहा, ‘‘मुख्य आरोपी सुंदर सिंह और उसके सहयोगी भगनदास सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। जो लोग फरार हैं उन्हें भी जल्द ही पकड़ लिया जाएगा और उनके खिलाफ कानून के मुताबिक सख्त कार्रवाई की जाएगी।’’

ये भी पढ़ें: Delhi: आतिशी का केंद्र पर हमला, कहा- ‘ये महिलाओं को बेवकूफ बनाने वाला बिल..’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *