Advertisement

Actor कंगना को लेकर जावेद अख्तर ने बॉम्बे हाई कोर्ट से की शिकायत

Share
Advertisement

Bombay High Court: गीतकार जावेद अख्तर ने बॉम्बे हाई कोर्ट के समक्ष एक्ट्रेस कंगना रनौत की एक याचिका का जवाब दिया है, जिसमें अख्तर ने उनके खिलाफ दायर मानहानि मामले में कार्यवाही पर रोक लगाने की मांग की गई है, जिसमें कहा गया है कि रनौत ने केवल मानहानि मामले में कार्यवाही में देरी करने के लिए ऐसी याचिका दायर की है।

Advertisement

Bombay High Court: दोनों शिकायत एक ही घटना से जुड़ा

रनौत ने हाल ही में वकील रिजवान सिद्दीकी के माध्यम से उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था और अख्तर की शिकायत के आधार पर मुकदमे पर रोक लगाने की मांग की थी। उनकी याचिका के अनुसार, उनकी शिकायत और अख्तर की शिकायत दोनों एक ही घटना से जुड़ी है। अख्तर ने अब वकील जय भारद्वाज द्वारा तैयार हलफनामा दाखिल कर इस याचिका का विरोध किया है।

Bombay High Court: धारणा पर आधारित है याचिका

अख्तर ने तर्क दिया है कि इस मामले में रनौत के पास उच्च न्यायालय के रिट क्षेत्राधिकार को लागू करने का कोई आधार नहीं है। उन्होंने दावा किया कि रनौत की याचिका अंधेरी मजिस्ट्रेट के समक्ष कार्यवाही में देरी के लिए दायर की गई थी। हलफनामे में बताया गया, “रनौत किसी अदालत द्वारा पारित किसी न्यायिक आदेश को चुनौती नहीं दे रहे हैं, बल्कि पूरी रिट याचिका नीचे की अदालतों में लंबित कार्यवाही के धारणाओं और अनुमानों पर आधारित है।”

ये भी पढ़ें- Lakshadweep: लक्षद्वीप को मिलेगी बड़ी सौगात, मिनिकॉय द्वीप पर बनेगा नया एयरपोर्ट!

Follow us on X: https://twitter.com/HindiKhabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *