Advertisement

Delhi Police On Alert: एर्नाकुलम धमाके के बाद सुरक्षा एजेंसी चौकन्ना

Share
Advertisement

Delhi Police On Alert: केरल के एर्नाकुलम के एक कन्वेंशन सेंटर में रविवार, 29 अक्टूबर को हुए सीरियल ब्लास्ट के बाद पूरे देश में अलर्ट जारी किया गया है। इसी के मद्देनजर राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में स्थित यहूदियों के पूजा स्थल और मेट्रो स्टेशनों पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। इस संबंध में दिल्ली पुलिस के एक सीनियर अधिकारी ने बताया कि मुख्य बाजारों, गिरजाघरों, मेट्रो स्टेशनों, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशनों और अन्य सार्वजनिक जगहों पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।

Advertisement

Delhi Police On Alert: अलर्ट मोड पर दिल्ली पुलिस

दिल्ली पुलिस के अधिकारी ने कहा, ‘यूपी और हरियाणा की सीमा से सटे एरिया पर नाकाबंदी कर वशेष निगरानी रखने के लिए सूचित किया गया है। इसके साथ ही पुलिसकर्मियों को सिविल ड्रेस में रहने और निगरानी करने का निर्देश दिया गया है। साथ ही प्राप्त होने वाली किसी भी जानकारी को नजरअंदाज नहीं करने की सलाह दी गई है.’ 

भीड़भाड़ इलाकों में विशेष नजर

दिल्ली पुलिस ने कहा कि, हम भीड़ भाड़ वाले इलाकों में जैसे बाजारों में पहले से ही बारीकी से नजर रखी जा रही है। बता दें कि पर्व को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने अतिरिक्त पुलिस फोर्स की तैनाती की है। आपको बता दें कि हाल ही पंजाब पुलिस ने कई आतंकी गतिविधि का फंडाफोड़ किया था।

ये भी पढ़ें- Fight Against Pollution: डीजल गाड़ियों की एंट्री पर दिल्ली सरकार ने लगाया प्रतिबंध

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *