Advertisement

Delhi News: पानी टैंकर में फैला करंट, तीन लोगों की दर्दनाक मौत

Share
Advertisement

Delhi News: राजधानी दिल्ली के रणहौला एरिया के विकास नगर स्थित कमांडर अस्पताल से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। जहां शुक्रवार, 24 नवंबर को पानी टैंकर में करंट फैलने से काम कर रहे तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी है। घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई इसके बाद मौके पर पहुंची रणहौला थाने की पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Advertisement

Delhi News: हादसे में इलेक्ट्रिकल इंजीनियर की भी मौत

करंट लगने से मरने वालों में हॉस्पिटल का एक इलेक्ट्रिकल इंजीनियर के अलावे पलंबर पिता-पुत्र भी शामिल है। मृतकों की पहचान, सर्वेश कुमार (59 साल) जो साहिबाबाद निवासी है, साथ ही गाजियाबाद का कुंवर पाल (40 साल) (प्लम्बर) और उसका बेटा रमन (20 साल) के रूप में पहचान की गई है।

शुक्रवार दोपहर की है घटना

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घटना की जानकारी उन्हें शुक्रवार की दोपहर 2:28 बजे मिली। जिसके बाद रणहौला थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। फोन पर मिली जानकारी के अनुसार बताया गया कि कमांडर अस्पताल में करंट फैल गया है, जिसमें तीन लोग फंसे हुए थे। सूचना पाकर पुलिस तीन विकास नगर के होली कॉन्वेंट स्कूल के पास स्थित कमांडर अस्पताल पहुंची, जहां उन्हें वाटर टैंक में तीन लोग मृत मिले। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें- Delhi HC: HPC गठन पर कोर्ट ने लगाई रोक, 17 जनवरी को अगली सुनवाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *