Advertisement

Delhi News: ‘केजरीवाल और कर्तव्य कभी एक साथ नहीं चल सकते’, भाजपा का CM केजरीवाल पर वार

Delhi News bjp spokesperson attack on cm kejriwal on ed summon news in hindi
Share

Delhi News:

Advertisement

दिल्ली(Delhi News) सीएम अरविंद केजरीवाल को ईडी की ओर से हाल ही में समन जारी किया गया था। इसी समन के तहत सीएम केजरीवाल को शराब घोटाले मामले में पूछताछ के लिए ईडी द्वारा बुलाया गया था। लेकिन इस समन को सीएम केजरीवाल द्वारा राजनीति से प्रेरित और गैरकानूनी बताया गया है। अब इस मामले पर भाजपा ने सीएम केजरीवाल पर हमला करना शुरु कर दिया है।

Advertisement

भाजपा ने CM केजरीवाल पर साधा निशाना

इस मामले में भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने उनपर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जमकर निशाना साधा है। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि केजरीवाल को ईडी की ओर से 2 नवंबर को समन जारी किया गया था। लेकिन वह पेश नहीं हुए। उन्होनें कहा कि कोर्ट ने मनीश सिसोदिया की जमानतत याचिका को खारिज करते हुए कहा था कि इस घोटाले में मनी ट्रायल हुआ था। इसके बावजूद आम आदमी पार्टी के नेता इस से भाग रहे हैं।

2 नवंबर को सीएम केजरीवाल को ईडी की ओर से जारी किए गए समन पर संबित पात्रा ने कहा कि उन्हें ईडी की ओर से पूछताछ के लिए बुलाया गया था। इस समन का जवाब केजरीवाल ने चिट्ठी के जरिए लिखकर दिया था। इस चिट्ठी का जिक्र करते हुए संबित पात्रा ने कहा कि उसमें लिखा था कि दिल्ली का मुख्यमंत्री होने के नाते मेरी कुछ जिम्मेदारी बनती हैं। इसी वजह के कारण मेरा दिल्ली में रहना अनिवार्य है। वहीं इस चिट्ठी में मध्य-प्रदेश, राजस्थान, छत्तिसगढ़ चुनाव का भी जिक्र सीएम केजरीवाल द्वारा किया गया था।

केजरीवाल और कर्तव्य कभी एक साथ नहीं चल सकते

अपनी बात इस बात में एक और चिट्ठी का जिक्र करते हुए प्रवक्ता ने कहा कि एक ओर चिट्ठी सीएम केजरीवाल द्वारा ईडी को लिखी गई। जिसमें यह लिखा था कि वह विपश्यना के लिए जा रहे हैं। इसलिए ईडी की इतनी हिम्मत नहीं हो सकती कि वो मुझे समन भेजें। संबित पात्रा ने अपनी बात को आगे रखते हुए सीएम केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा

उन्होनें कहा कि वाह कभी आप चुनाव लड़ने जाएंगे, कभी आप विपश्यना के लिए जाएंगे, तो कभी आप दिवाली मनाएंगे। इस कारण से आप गवर्नेंस से भाग नहीं लेंगे। और अपनी जिम्मेदारी से भागेंगे। इसी दौरान उन्होनें कहा कि केजरीवाल और कर्तव्य कभी एक साथ नहीं चल सकते हैं। एक जनप्रतिनिधि की जिम्मेदारी है कि वो गवर्नेंस में हिस्सा ले। लेकिन वो 2 नवंबर को भी भाग गए और आज भी भाग गए।

यह भी पढ़े:Jagdeep dhankhar mimicry: अलीगढ़ में भाजपाइयों ने राहुल गांधी का फूंका पुतला

Follow Us On:https://twitter.com/HindiKhabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें