Advertisement

Delhi-NCR: गार्ड की वर्दी में निकला चोर, बिहार में एक्सिस बैंक से एक करोड़ लूटकर भागा था दिल्ली, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Share
Advertisement

Delhi-NCR: बिहार के लालगंज में एक्सिस बैंक में एक करोड़ रुपये की लूट करने वाले मुख्य आरोपी को  दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया गया है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बिहार में पुलिस से बचने के लिए दिल्ली चला गया था। दिल्ली के जनपथ से गिरफ्तार आरोपी का नाम मणिकुमार बताया जा रहा है। आरोपी चांदनी चौक स्थित ज्वेलरी मार्केट में लूट की घटना को अंजाम देने की फिराक में था। हालांकि उसके प्रयासों को दिल्ली पुलिस ने सफल नहीं होने दिया। दिल्ली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसे बिहार पुलिस के हवाले कर दिया है।

Advertisement

Delhi-NCR: गार्ड की वर्दी में घुम रहा था चोर

बता दें उत्तरी जिले के डीसीपी मनोज कुमार मीणा ने बताया की विशेष स्टॉफ पुलिस को सूचना मिली की लाल किले के आसपास एक संदिग्ध व्यक्ति घूम रहा है, चांदनी चौक की ज्वैलरी दुकान में भी संदिग्ध को रेकी करते हुए देखा गया है और उसने गार्ड की वर्दी पहनी हुई है। विशेष स्टॉफ पुलिस टीम के एसीपी धर्मेंद्र कुमार और इंस्पेक्टर राज मालिक ने आरोपी की तलाश शुरू की और आरोपी को पुलिस ने पार्किंग क्षेत्र से लेकर कई घरों में खोजते हुए गिरफ्तार कर लिया।

लूटेरे की तलाश

आरोपी की पहचान 40 वर्षीय मनीष कुमार उर्फ मनी बताई गई है। मामले की जांच और आरोपी से पूछताछ से पता चला है की वह बिहार में एक्सिस बैंक से एक करोड़ रुपए की लूट का मुख्य आरोपी था। दिल्ली पुलिस ने बिहार पुलिस से संपर्क किया तो पता चला कि आरोपी ने 1 अगस्त को वैशाली के लालगंज क्षेत्र में एक्सिस बैंक से एक करोड़ रुपए की लूट कर वहां से भाग कर दिल्ली आया था। जिसका बाद बह बिहार पुलिस की लगातार खोज में था।

ये भी पढ़ें- UP Weather Update: यूपी में अब बढ़ जाएगी ठंड, इन जगहों पर है बारिश का अलर्ट, नोएडा-गाजियाबाद में AQI खराब

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *