Advertisement

Delhi-NCR: प्लास्टिक के गोदाम में लगी भयानक आग, आग लगने से हुआ लाखों का नुक्सान

Share
Advertisement

उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना भजनपुरा क्षेत्र में बी ब्लॉक गली नंबर 21 में एक प्लास्टिक के गोदाम में भयंकर आग लग गई। कड़ी मेहनत के बाद लगभग दो दर्जन दमकल की गाड़ियों ने आग को नियंत्रित किया। गोदाम मालिक अरुण तोमर ने बताया कि करीब 15 लाख रुपये की संपत्ति जलकर खाक हो गई। फिलहाल, चार घंटे की कठिन कोशिश के बाद लगभग दो दर्जन दमकल की गाड़ियों ने आग को नियंत्रित किया गया है।

Advertisement

आग लगने से लाखों का हुआ नुक्सान

दीपावली के दौरान आग की घटनाओं में वृद्धि देखने को मिल रही है। हाल ही में उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना भजनपुरा इलाके में बी ब्लॉक की गली नंबर 21 में एक मामला सामने आया है। आपको बता दें कि गोदाम मालिक अरुण तोमर ने इलेक्ट्रॉनिक प्लास्टिक के लिए एक गोदाम बनाया था। दोपहर को भयंकर आग लगी, लगभग 15 लाख रुपये की संपत्ति जल गई।

बड़ी मशक्कत के बाद शान्त हुआ आग

स्थानीय लोगों का प्लास्टिक भी समान था, इसलिए आग तेजी से फैल गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि आग इतनी भारी थी कि उसने आसपास के अन्य घरों को भी घेर लिया। साथ ही, लोगों का कहना है कि दमकल की गाड़ी लगभग आधा घंटा देरी से पहुंची, तब तक आग भड़क चुकी थी। चार घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद, आसपास के घरों को खाली कराया गया है और दमकल विभाग की लगभग दो दर्जन गाड़ियों ने आग पर काबू पाया है। यह भी कहा जाता है कि दीपावली की छुट्टियों के कारण इस गोदाम में कोई काम नहीं हुआ था, जिससे बड़ा नुकसान हो सकता था।

ये भी पढ़ें- Bihar: आतंकी साजिश के लिए पाकिस्तान से जो हो रही थी फंडिंग, उसे बिहार से इजहारुल कर रहा था ऑपरेट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *