Advertisement

Delhi Crime: मामूली कहासुनी में युवकों ने की कूड़ा बीनने वाले की हत्या

Share
Advertisement

Delhi Crime: दिल्ली में आपसी विवाद को लेकर दो युवकों ने एक कूड़ा बीनने वाले की पीट पीट कर हत्या कर दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस युवक को अस्पताल लेकर पहुंची। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Advertisement

मामुली कहासुनी के चलते हुई मारपीट

दिल्ली के देश बंधु गुप्ता रोड (Desh Bandhu Gupta Road) इलाके में मामूली विवाद को लेकर तीन युवकों में मारपीट हो गई। मारपीट के बाद दो लोगों ने कूड़ा बीनने वाले व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि मामसले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। दूसरे आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की जांच जारी है। मृतक की पहचान उत्तराखंड के काठगोदाम निवासी 34 वर्षीय सुनील के रूप में हुई है।

मारपीट में एक युवक की मौत

फुटपाथ पर खून से लिपटे युवक को देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मध्य जिला (central district) के अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि खून से लथपथ एक युवक फुटपाथ पर पड़ा है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस युवक को बाड़ा हिंदू राव अस्पताल (Hindu Rao Hospital) ले गई। जहां मौजूद डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत के बाद पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरा फरार

डीसीपी संजय सेन (DCP Sanjay Sen) के मुताबिक आरोपी अक्षय और आरोपी माछी की सुनिल से कहासुनी हो गई थी। तीनों युवक कूड़ा बीनने वाले हैं। जिसके बाद सुनील के सिर पर आरोपी अक्षय और माछी ने वार कर दिया। डीसीपी संजय सेन ने बताया कि राजस्थान निवासी अक्षय को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही दूसरे आरोपी माछी की तलाश जारी है।

ये भी पढ़ें: Yogi Adityanath का रिकॉर्ड बेमिसाल, मुख्यमंत्री पद पर पूरे करेंगे 6 साल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *