Advertisement

Delhi Crime: फ्लैट दिखाने के बहाने ले गया, फिर की दरिंदगी

Share
Advertisement

Delhi Crime: राजधानी दिल्ली के बुराड़ी एरिया से एक महिला से गैंगरेप का केस सामने आया है। जानकारी के अनुसार एक महिला को फ्लैट दिखाने के नाम पर दो लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों ने पीड़िता को पानी में नशीली दवा मिलाकर पिलाई। इसके बाद दुष्कर्म किया। और अरोपी मौके से फरार हो गया।

Advertisement

Delhi Crime: मेडिकल के आधार पर केस दर्ज

दिल्ली पुलिस को मिली इस वारदात की जानकारी के बाद महिला का मेडिकल और काउंसलिंग कराया गया जिसके बाद उसके बयान के आधार पर केस पंजीकृत किया गया है। पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार पीड़िता अपने पति और अन्य सदस्यों के साथ बुराड़ी में एक किराए के मकान में रहती हैं। लेकिन उन्हें वहां से शिफ्ट होना था इसलिए उन्होंने किराए पर घर की तलाश की।

फ्लैट दिखाने के बहाने किया दुष्कर्म

घर की तलाश को लेकर पीड़िता एक जानकार प्रॉपर्टी एजेंट जितेंद्र से मुलाकात की थी और उससे मकान दिलाने की बात कही थी। इसी मौके का फायदा उठाकर आरोपी ने जितेंद्र ने उन्हें कॉल किया और बुराड़ी में एक घर दिखाने की बात कहकर बुलाया। लेकिन जब वो पहुंची तो उस समय उसके साथ एक और शख्स भी था। इसके बाद दोनों आरोपी पीड़िता को एक फ्लैट देखाने ले गया। जहां उन दरिंदों ने पीने के लिए पानी दिया, जिसे पीने के बाद महिला बेहोश हो गई फिर दोनों आरोपी बारी-बारी से रेप किया और घटनास्थल से फरार हो गया।

केस पंजीकृत कर शुरू की छानबीन

दिल्ली पुलिस ने बताया कि 29 अक्टूबर, रविवार को पीसीआर कॉल से बुराड़ी थाने को इस घटना की जानकारी मिली। इस पर पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंच कार्रवाई शुरू कर दी। इसके लिए महिला को मेडिकल कराया गया और महिला आयोग से काउंसलिंग कराई गई। जिसके बाद आरोपियों के विरुद्ध गैंगरेप की धाराओं में केस पंजीकृत कर छानबीन शुरू कर दी गई। अब इल मामले में एक आरोपी जितेंद्र सिंह की गिरफ्तारी की जा चुकी है तो वहीं दूसरे आरोपी की तलाश के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

ये भी पढ़ें- Delhi Excise Policy: CM केजरीवाल को ईडी का समन, 2 नवंबर को होगी पूछताछ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *