Advertisement

NCP चीफ के बाद मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी से मिलेंगे सीएम केजरीवाल

Share
Advertisement

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को कहा कि वह कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी से मुलाकात करने की योजना बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे केंद्र के अध्यादेश के संबंध में कांग्रेस नेताओं से मुलाकात करेंगे।

Advertisement

शरद पवार से की मुलाकात

वहीं, इससे पहले अरविंद केजरीवाल ने आज यानी गुरुवार को मुंबई के यशवंतराव चव्हाण केंद्र में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख शरद पवार से मुलाकात की। उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी मौजूद रहे इसके बाद उन्होंने घोषणा करते हुए कहा कि वे मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी से मिलने की योजना बना रहे हैं।

दिल्ली के लोगों के साथ अन्याय

शरद पवार से मुलाकात के बाद अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कल मैं औपचारिक रूप से मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी से समय लूंगा और इस विषय पर बात करूंगा। इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के लोगों के साथ बहुत अन्याय हो रहा है।

हमारी सत्ता छीनने के लिए लाया अध्यादेश

2015 से 2023 तक हम अदालत में केस लड़ते रहे। आठ साल बाद दिल्ली के लोगों के पक्ष में आदेश दिया गया। आठ दिनों के भीतर वे हमारी सत्ता छीनने के लिए अध्यादेश लाए। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि अध्यादेश के खिलाफ लड़ाई में समर्थन के लिए आप हर पार्टी से संपर्क कर रही है।

ये भी पढ़ें: राजस्थान में Aam Aadmi Party का बढ़ रहा कारवां, टेंपो और रिक्शा चालकों ने ली पार्टी की सदस्यता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *