Advertisement

Breaking News: दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल को राउज एवेन्यू कोर्ट ने दी जमानत

CM Kejriwal

CM Kejriwal

Share
Advertisement

CM Kejriwal: दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल को मनी लॉन्ड्रिंग केस में दिल्ली राउज एवेन्यू कोर्ट से जमानत मिल गई है. दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को गुरुवार को नई आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में बड़ी राहत मिली है. उन्हें एक लाख रुपये के मुचलके पर जमानत मिली है. वहीं ईडी ने जमानत के विरोध के लिए 48 घंटे का समय मांगा. इस पर कोर्ट ने कहा कि यह दलीलें कल ड्यूटी जज के सामने की जा सकती हैं. राउज एवेन्यू कोर्ट ने कहा कि एक लाख रुपये के मुचलके पर कल शुक्रवार को केजरीवाल तिहाड़ जेल से बाहर आ सकते हैं.

Advertisement

केजरीवाल को जमानत मिलने आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है. वहीं कल आतिशी दिल्ली में जलसंकट के लिए अनशन पर भी बैठेंगी. ऐसे में CM केजरीवाल की इस जमानत से पार्टी के सत्याग्रह आंदोलन को और बल मिलेगा.

वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने कहा, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी को जमानत मिलने पर हरियाणा ही नहीं बल्कि पूरे देश के लोग सावन में ही दीवाली मना रहे हैं। ये न्याय की जीत है, ये सच की जीत है। बीजेपी की प्राइवेट एजेंसी ईडी के झूठे दावों की पोल खुल चुकी है। ये केस शुरू से ही फर्जी और मनगढ़ंत कहानियों पर आधारित है। इस बात पर अब ईडी के विरोध के बावजूद नियमित जमानत मिलने से मुहर लग गई है।

राउज एवेन्यू कोर्ट द्वारा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जमानत दिए जाने पर AAP सांसद संजय सिंह ने कहा, .ऐसे समय में अरविंद केजरीवाल का जेल से बाहर आना लोकतंत्र को मजबूती देगा और जनता के लिए आज बहुत खुशी का दिन है. इस खबर को सुनकर हम सब उत्साहित हैं.

दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को राउज एवेन्यू कोर्ट से जमानत मिलना, मुझे लगता है कि यह ना सिर्फ दिल्ली और AAP के लिए बल्कि पूरे देश के लिए एक मील का पत्थर साबित होगी…हमारी पूरी न्याय व्यवस्था में यह फैसला एक बहुत बड़ी मिसाल बनेगा.

AAP की लीगल टीम के एडवोकेट ऋषिकेश कुमार ने क्या कहा आप भी सुनिए..

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में यह बदलाव हमारी सरकार की बीते 10 सालों की कोशिशों का नतीजा : PM मोदी

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *