Advertisement

Atishi Press Conference: AAP का ईडी और जेल प्रशासन पर बड़ा आरोप, बोले- CM केजरीवाल के खिलाफ जेल में रचा जा रहा षड्यंत्र

atishi press conference on cm kejriwal arrest

atishi press conference on cm kejriwal arrest

Share
Advertisement

Atishi Press Conference: दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने सोमवार (22 अप्रैल) को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और तिहाड़ जेल प्रशासन पर कोर्ट को गुमराह करने के आरोप लगाए। आतिशी ने आरोप लगाए कि सीएम अरविंद केजरीवाल का शुगर लेवल बढ़ने को लेकर ना तो एम्स के किसी विशेषज्ञ से सलाह ली जा रही है और न ही केजरीवाल का प्रॉपर चेकअप करवाया जा रहा है।

Advertisement

Atishi Press Conference: CM केजरीवाल की सेहत के साथ हो रहा खिलवाड़

आप मुख्यालय में प्रेस वार्ता कर आतिशी ने इसे एक सोची समझी साजिश बताया है। उन्होंने कहा की सीएम केजरीवाल के स्वास्थ्य के साथ लगातार खिलवाड़ किया जा रहा है। आतिशी ने आरोप लगाया कि न ही सीएम केजरीवाल को इंसुलिन दी जा रही है और न ही उन्हें उनके अपने डॉक्टर से सलाह लेने दी जा रही है। उन्होंने कहा कि इसके पीछे खे बड़ा षड़यंत्र रचा जा रहा है।

सीएम का शुगर लेवल ऊपर-नीचे होना घातक

आतिशी ने सीएम केजरीवाल की सेहत पर चिंता जताते हुए कहा कि ‘ईडी की हिरासत में केजरीवाल का शुगर लेवल जहां 45 तक रह गया था, वहीं तिहाड़ में 300 पार कर गया है। उनका वजन भी पांच किलो तक गिरा है। इसलिए उन्हें लेकर यह लापरवाही ठीक नहीं कही जा सकती।’ आतिशी ने बताया कि सीएम केजरीवाल 30 साल से शुगर के मरीज़ हैं। और ऐसे में उनका शुगर लेवल का इस तरह से ऊपर-नीचे होना बेहद ही घातक हो सकता है।

गाजीपुर की आग पर पाया जा रहा काबू

इसके साथ ही उन्होंने गाजीपुर के लैंडफिल में लगी आग पर भी बात की। उन्होंने कहा कि आग पर काबू पा लिया गया है। अभी भी धुंआ उठ रहा है और जिसपर भी जल्द ही काबू पा लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें- विकास और विरासत का समन्वय PM मोदी की पहचान, CM योगी बोले- आकांक्षा के अनुरूप विकास के कार्य

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *