Advertisement

Airline: गो फर्स्ट के CEO कौशिक खोना ने एयरलाइन कंपनी से दिया इस्तीफा

Share
Advertisement

Airline: लंबे समय से बंद पड़ी गो फर्स्ट को एक और झटका लगा है। एयरलाइन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कौशिक खोना ने इस्तीफा दे दिया। गुरुवार, 30 नवंबर को अपने कर्मचारियों को एक जानकारी देते हुए एयरलाइन द्वारा दिवालियापन के लिए दायर किए जाने के लगभग सात महीने बाद इस्तीफा दे दिया। इसके बाद सीईओ ने कहा, “भारी मन से मुझे सूचित करना पड़ रहा है कि आज कंपनी के साथ मेरा आखिरी दिन है। मुझे अगस्त 2020 में एक बार फिर गो फर्स्ट के लिए काम करने का मौका मिला और आपके सक्षम और सक्रिय समर्थन से मैंने अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमताओं के साथ प्रदर्शन करने की कोशिश की।

Advertisement

Airline: पहला कैरियर 3 साल का रहा

बता दें कि कौशिक खोना अगस्त 2020 में गो फर्स्ट में सीईओ के रूप में शामिल हुए थे। हालांकि, उन्होंने कैरियर में अपना पहला कार्यकाल तीन साल (2008- 2011) तक पूरा किया। कौशिक खोना ने कहा, “..दुर्भाग्य से, निदेशक मंडल ने आईबीसी के तहत धारा 10 के लिए आवेदन दायर करने का फैसला किया और हमने अभी भी उस कंपनी को सर्वोत्तम समर्थन प्रदान करना जारी रखा है जिसे हम सभी बहुत प्यार करते हैं। हमें उम्मीद थी कि हम जल्द ही और कम से कम जून 2023 से परिचालन फिर से शुरू करेंगे, लेकिन इसमें देरी हो गई, ”

Airline: कर्मचारियों की सराहना की

अपने सभी परिचालनों और विमानों के लिए विस्तृत ऑडिट करने के बाद बहाली के लिए डीजीसीए की मंजूरी प्राप्त करने के लिए “ईमानदारी से समर्पण” के साथ काम करने के लिए अपने कर्मचारियों की सराहना करते हुए, खोना ने कहा, “21 जुलाई 2023 को जब डीजीसीए की अनुमति प्राप्त हुई तो उम्मीदें फिर से ऊंची हो गईं। उन्होंने लगभग छह महीने तक भुगतान नहीं होने के बावजूद, अक्टूबर तक विमान के रखरखाव और पट्टादाताओं को उनका निरीक्षण प्रदान करने के उच्च न्यायालय के आदेश का अनुपालन सुनिश्चित करने की कोशिश की।

ये भी पढ़ें- Indian Railways: एस्केलेटर की मॉनिटरिंग के लिए लांच की गई ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *