Advertisement

एमसीडी चुनाव में धामी की धूम जारी, द्वारका क्षेत्र में सीएम ने किया रोड शो

Share
Advertisement

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी देहरादून में विधानसभा सत्र की कार्यवाही में हिस्सा लेने के बाद बुधवार शाम दिल्ली पहुंचे । दिल्ली आते ही सीएम धामी दिल्ली नगर निगम चुनाव प्रचार अभियान में जुट गए। मुख्यमंत्री ने द्वारका में बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो किया। द्वारका, वार्ड नंबर 121 में सीएम धामी ने मार्केट रोड छावला से जे जे कॉलोनी तक रोड शो किया। सीएम के रोड शो में बड़ी संख्या में स्थानीय कार्यकर्ता और पदाधिकारी शामिल हुए।

Advertisement

सीएम धामी ने लोगों से बीजेपी प्रत्याशी रामनिवास गहलोत के समर्थन में मतदान की अपील की। सीएम ने कहा कि दिल्ली नगर निगम में बीजेपी के कार्यकाल में विकास के कई काम हुए हैं और इन्हें जारी रखने के लिए जनता फिर से एमसीडी में कमल खिलाए।

सीएम धामी ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली में आप सरकार ने केवल झूठे वादे किए हैं। इसलिए जनता झूठ बोलने वालों को नहीं काम करने वाली बीजेपी को फिर से मौका दे। रोड शो के दौरान जगह जगह लोगों ने फूलमालाओं से सीएम धामी का स्वागत किया। एमसीडी चुनाव में उत्तराखंड के वोटर्स को साधने के लिए बीजेपी नेतृत्व ने सीएम धामी के प्रचार क्षेत्र चुने हैं। और मुख्यमंत्री भी पार्टी नेतृत्व से मिली जिम्मेदारी को पूरी तन्मयता से निभाने में जुटे हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *