Advertisement
State

बेटियों और महिलाओं को घरों में कैद करने की साजिश कर रहा इंडी गठबंधन- CM योगी

Share
Advertisement

CM Yogi in Mau: इंडी गठबंधन से सावधान रहने की जरुरत है. ये कहते हैं कि सत्ता में आएंगे तो विरासत टैक्स लगाएंगे। इनका यह टैक्स औरंगजेब का जजिया कर है। ये कहते हैं कि सत्ता में आने पर पर्सनल लॉ लागू करेंगे यानि यह देश में तालिबानी और शरिया कानून लागू करना चाहते हैं। यह बेटियों और महिलाओं को घर में कैद करने की साजिश कर रहे हैं, लेकिन इन्हें ये नहीं पता कि यह देश बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर के संविधान से चलेगा। यह बातें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को मऊ की घोसी लोकसभा क्षेत्र के लिए आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहीं। इस दौरान उन्होंने लोकसभा प्रत्याशी डॉ. अरविंद राजभर के पक्ष में वोट की अपील की।

Advertisement

सीएम योगी ने कहा, हम देश में फिर से तीन तलाक की कुप्रथा को शुरू नहीं होने देंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पिछले दस वर्ष में दुनिया में देश और भारत के हर नागरिक का सम्मान बढ़ा है। ऐसे में पूरे देश में एक बार फिर मोदी सरकार और अबकी बार 400 पार का नारा गूंज रहा है।

कांग्रेस और सपा की सोच नकारात्मक’

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 10 वर्ष में देश की तकदीर बदली है। अब देश में सुरक्षा का बेहतर वातावरण है। देश में चारों ओर विकास के बड़े-बड़े कार्य हो रहे हैं। इसके अलावा मोदी जी के नेतृत्व में गरीबों को उनका हक दिया जा रहा है। देश में 80 करोड़ गरीबों को फ्री में राशन की सुविधा दी जा रही है। 60 करोड़ गरीबों को आयुष्मान भारत के तहत पांच लाख का स्वास्थ्य बीमा का लाभ दिया जा रहा है। 12 करोड़ किसानों को किसान सम्मान निधि, 12 करोड़ घरों में शौचालय का निर्माण किया गया है। यह सब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन से हो पाया है। सीएम योगी ने कहा कि 4 जून के बाद देश के 70 वर्ष से ऊपर हर बुजुर्ग को प्रतिवर्ष 5 लाख रुपये का बीमा कवर दिया जाएगा।

कांग्रेस और समाजवादी पार्टी की सोच नकारात्मक है। यह प्रभु राम के साथ देश के भी विरोधी हैं। यह लोग दलितों और पिछड़ों के हक पर डकैती डालते हैं। अब इनकी नजर ओबीसी जाति के आरक्षण पर है। यह कहते हैं कि ओबीसी आरक्षण में सेंध लगाकर मुसलमानों को देंगे, लेकिन हम ऐसा होने नहीं देंगे। यह ओबीसी जाति के लोगों का अधिकार है और इस अधिकार को हम छीनने नहीं देंगे।

‘आरक्षण का आधार धर्म नहीं हो सकता’

सीएम योगी ने कहा कि बाबा साहब भीमराव अंबेडकर ने कहा था कि आरक्षण का आधार धर्म नहीं हो सकता। यह धर्म के आधार पर एक बार फिर देश को विभाजित करना चाहते हैं। जनता जनार्दन इनके मंसूबों को समझ गई है। यही वजह है कि जनता इन लोगों से कहती है कि जो राम को लाएं हैं हम उनको लाएंगे। सीएम योगी ने घोसी लोकसभा सीट के मतदाताओं से अपील की है कि आपको भी 400 पार मिशन में शामिल हो करके छड़ी को जिताना है। यही छड़ी बुजुर्गों का सहारा बनेगी।

इस अवसर पर प्रदेश सरकार के मंत्री एके शर्मा, ओम प्रकाश राजभर, दारा सिंह चौहान, सांसद आजमगढ़ दिनेश लाल यादव निरहुआ, विधान परिषद सदस्य यशवंत सिंह, विक्रांत सिंह, विधायक राम विलास चौहान, बीजेपी के क्षेत्रीय अध्यक्ष सहजानंद राय आदि उपस्थित थे।

यह भी पढ़ेंBihar: इलाज के दौरान महिला की मौत, आक्रोशित लोगों ने नर्स को पांचवीं मंजिल से नीचे फेंका

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Recent Posts

Advertisement

UP: लखीमपुर खीरी में दर्दनाक हादसा, हाईटेंशन लाइन का तार गिरने से तीन की मौत

Three Died in Lakhimpur Kheri: उत्तरप्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में सोमवार को एक दर्दनाक…

June 17, 2024

Chandigarh: मुख्यमंत्री भगवंत मान ने डिप्टी कमिश्नरों के साथ की समीक्षा बैठक, दिए दिशा-निर्देश

CM Mann meeting: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सोमवार को डिप्टी कमिश्नरों के साथ…

June 17, 2024

Politics: रायबरेली के रहेंगे राहुल, वायनाड से प्रियंका गांधी लड़ेंगी उपचुनाव

Priyanka will contesting by election in Wayanad:  तमाम अटकलों के बाद आखिर अब वायनाड और…

June 17, 2024

Team India Coach: फिल्डिंग कोच के लिए जोंटी रोड्स तो हेड कोच के लिए गौतम गम्भीर!

Team India Coach: टी 20 वर्ल्ड कप के बाद टीम इंडिया के कोचिंग स्टाफ में…

June 17, 2024

Bihar: नहाने के दौरान गंगा नदी में डूबे चार युवक, मौत

Death due to Drowning: बिहार में गंगा दशहरा के अवसर पर नदी में नहाते समय…

June 17, 2024

सोशल मीडिया साइट्स पर दोस्ती करना युवक को पड़ा भारी, चार लोगों ने किया कुकर्म, आहत युवक ने दे दी जान

Misdeed With a Man: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में अनजान लोगों से दोस्ती सिर्फ लड़कियों को…

June 17, 2024

This website uses cookies.