Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 15 अगस्त को अपने भाषण में नौ वर्षों की प्रगति रिर्पोट दी तो विपक्ष……….

Share
Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तिरंगा लहराया और देश के नाम से अपना संबोधन दिया। उन्होंने अपने भाषण में सरकार की नौ वर्षों की प्रगति को प्रस्तुत किया और आगामी योजनाओं की चर्चा की। उन्होंने देशभर में परिवारवाद पर भी टिप्पणी की। इस भाषण के कारण अब विपक्षी दल कांग्रेस और अन्य दलों के नेताओं ने भी पलटवार किया। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उनके भाषण पर तीखी प्रतिक्रिया भी दी है।

Advertisement

सीएम भूपेश बघेल की प्रतिक्रिया

सीएम भूपेश बघेल ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि पीएम ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर परिवारवाद के बारे में बात की, जिससे उन्हें आश्चर्य हुआ। उन्होंने पूछा कि पीएम नरेंद्र मोदी परिवारवाद की बात करते हैं लेकिन बीजेपी में जो परिवारवाद से आते हैं, उनका क्या? चाहे अमित शाह के बेटे हो या रमन सिंह के बेटे हो, चाहे बलीराम कश्यप के बेटे हो। पीएम को पहले उन्हें हटाना चाहिए। वे पहले अपने घर की सफाई करें।

मुख्यमंत्री ने आपत्ति जाहिर करते हुए कहा कि 15 अगस्त का दिन राजनीति करने का दिन नहीं था। फिर भी प्रधानमंत्री ने जो आज के दिन कहा, वह उचित नहीं था। इसके अलावा, अगली बार तिरंगा लहराने के सवाल पर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा के अशोक रोड स्थित कार्यालय में झंडा फहराने की योजना बताई है। लेकिन पहले वे अपने घर की सफाई करें।

( छत्तीसगड़ से पुष्कर सिन्हा की रिर्पोट )

ये भी पढ़ें – छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री रविंद्र चौबे ने बेमेतरा जिला में महतारी की मूर्ति स्थापना की

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *