Advertisement

छत्तीसगढ़ के बालोद में हुआ दर्दनाक हादसा, 10 लोगों की मौत

Share
Advertisement

CG Balod Accident: छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में बड़ी दुखद खबर सामने आई है। धमतरी बालोद में बुधवार देर शाम एक बोलेरो की ट्रक से टक्कर में एक ही परिवार के 10 सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई है। सड़क हादसे में एक बच्ची समेंत कई लोग घायल हो गए और नाबालिक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। टक्कर कांकेर नेशनल हाईवे पर जगता के पास हुई है।

Advertisement

घटना पर एसपी बालोद जितेंद्र कुमार यादव ने बताया कि बालोद जिले के जदतरा के पास ट्रक और कार की टक्कर में 10 लोगों की मौत हो गई और एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल हो बेहतर इलाज के लिए रायपुर रेफर किया गया है। ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।

स्थानीय लोगों के मुताबिक हादसे में शामिल लोग छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने लोगों की मौत पर दुख जताया और हादसे में घायल हुई बच्ची के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। सोशल मीडिया के प्लैटफॉर्म पर उन्होंने ट्वीट किया कि, अभी अभी सूचना मिली है कि बालोद के पुरूर और चारमा के बीच बालोदगहन के पास शादी कार्यक्रम में जा रही बोलेरो और ट्रक के बीच भिड़ंत में 10 लोगों की मृत्यु हो गई है एवं एक बच्ची की स्थिति गंभीर है। ईश्वर दुर्घटना में दिवंगत आत्माओं को शांति एवं उनके परिवारजनों को हिम्मत दे। घायल बच्ची के स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें