Advertisement

Lok Sabha Elections: ‘मिशन 400 पार’ पर PM मोदी, छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र में भरेंगे चुनावी हुंकार; जनसभा को करेंगे संबोधित

pm modi visit ot chhattisgarh and maharashtra for lok sabha elections
Share
Advertisement

Lok Sabha Elections: आगामी लोकसभा चुनाव में परचम लहराने के लिए और 400 पार का नारा सफल करने के लिए बीजेपी पूरी मेहनत कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जीत के लिए खुद पार्टी की कमान संभाली है। पीएम मोदी हर रोज कई राज्यों के दौरे कर रहे हैं। इसी क्रम में आज (8 अप्रैल) भी पीएम मोदी नक्सलियों के गढ़ बस्तर (छत्तीसगढ़) में चुनावी सभा करने जा रहे हैं। पीएम मोदी की इस सभा में बड़ी आबादी में जनता के शामिल होने का अनुमान है।

Advertisement

Lok Sabha Elections: सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

पीएम मोदी की सभा को देखते हुए प्रशासन ने सुरक्षा के लिए पुख्ता इंतजाम किए हैं। पीएम मोदी की जनसभा के 5 किलोमीटर के दायरे तक जवानों की तैनाती की जाएगी। इसके अलावा ड्रोन से भी पूरे इलाके में नजर रखी जाएगी। जानकारी के लिए बता दें कि बस्तर लोकसभा में पहले चरण के अंतर्गत 19 अप्रैल को ही मतदान होगा। बस्तर लोकसभा सीट भाजपा के लिए काफी अहम है। इसके पीछ कारण है कि पिछली बार 2019 के चुनाव में भाजपा को इस सीट पर हार मिली थी। मोदी सभा संबोधित करने के साथ ही पार्टी के पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे।

महाराष्ट्र में भी गरजेंगे पीएम मोदी

पीएम मोदी सिर्फ छत्तीसगढ़ ही नहीं, बल्कि पार्टी के अभियान को गति देने के लिए महाराष्ट्र के चंद्रपुर भी पहुंचेंगे। यहं पीएम मोदी एक रैली को भी संबोधित करेंगे। बता दें कि प्रधानमंत्री 14 अप्रैल को रामटेक में एक रैली को संबोधित करने के लिए राज्य का दौरा भी करेंगे। रामटेक में रैली को संबोधित करने से पहले पीएम मोदी नागपुर में दीक्षा भूमि पर बाबा साहेब अंबेडकर को श्रद्धांजलि देंगे। महाराष्ट्र में कुल 48 लोकसभा सीटें हैं, जो उत्तर प्रदेश के बाद दूसरी सबसे बड़ी सीट है। 2019 के लोकसभा चुनावों में, भाजपा ने अविभाजित शिवसेना के साथ गठबंधन में लड़ी गई 25 सीटों में से 23 पर जीत हासिल की थी।

ये भी पढ़ें- CM नायब सिंह सैनी का कांग्रेस पर निशाना, बोले- घमंडिया गठबंधन की मेंढ़क को तराजू में तौलने जैसी हालत

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *