Advertisement

Lok Sabha Elections: आज छत्तीसगढ़ के चुनावी रण में उतरेंगे शाह और नड्डा, कल PM मोदी भी भरेंगे हुंकार, जनता को साधने का करेंगे प्रयास

Lok Sabha Elections: JP NADDA AND AMIT SHAH WILL ADDRESS PUBLIC RALLY IN CHHATTISGARH

Lok Sabha Elections: JP NADDA AND AMIT SHAH WILL ADDRESS PUBLIC RALLY IN CHHATTISGARH

Share
Advertisement

Lok Sabha Elections: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में बस्तर सीट पर हुए मतदान के बाद अब दूसरे चरण के लिए राजनीतिक पार्टियों ने कमर कस ली है। मतदाताओं को साधने के लिए भाजपा के केंद्रीय नेता भी तोबड़तोड़ चुनावी सभाएं करने जा रहे हैं। बता दें कि आज से लेकर दो तक चार लोकसभा क्षेत्र के मतदाताओं को साधने के लिए प्रधामंत्री नरेन्द्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की चुनावी सभाएं होंगी।

Advertisement

Lok Sabha Elections: शाह की हुंकार, होगा ‘400 पार’!

गृह मंत्री अमित शाह आज लोरमी, आरंग, भिलाई तथा केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कांकेर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। गृह मंत्री जनसभा कर जनता को साधने का प्रयास करेंगे। साथ ही सरकार की उपलब्धियां भी गिनवाएंगे। बता दें कि गृह मंत्री के दौरे को देखते हुए सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। जनसभा के इलाके में पुलिस जवानों की तैनाती की जाएगी।

जेपी नड्डा की छत्तीसगढ़ में चुनावी रैली

वहीं दूसरी तरफ भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा भी आज छत्तीसगढ़ हुंकार भरेंगे। जेपी नड्डा सुबह सबसे पहले बिलासपुर के मुंगेली जाएंगे। यहां जनसभा करने के बाद भाजपा अध्यक्ष दुर्ग में भी जनता को संबोधित करेंगे। और आखिरी में जेपी नड्डा रायपुर में जनता को साधने के लिए जनसभा को संबोधित करेंगे। जेपी नड्डा के दौरे को देखते हुए भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

पीएम मोदी भी भरेंगे छत्तीसगढ़ में हुंकार

वहीं 23 और 24 अप्रैल को प्रधानमंत्री मोदी भी छत्तीसघढ़ का दौरा करेंगे। पीएम मोदी 23 अप्रैल जांजगीर-चांपा लोकसभा क्षेत्र के सक्ती और महासमुंद लोकसभा क्षेत्र के धमतरी में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। 24 अप्रैल को प्रधानमंत्री की सरगुजा लोकसभा के अंबिकापुर में सभा होगी। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 22 अप्रैल को लोरमी, आरंग, भिलाई तथा केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कांकेर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: फतेहपुर सीकरी में सीएम योगी संभालेंगे कमान, चढ़ेगा सियासी पारा

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें