Advertisement

Chhattisgarh: अंधविश्वास! का खेल, तांत्रिक ने झाड़ फूंक कर युवती की कर दी हत्या

नरेंद्र सिंह,, थाना प्रभारी,, झिलमिली

नरेंद्र सिंह,, थाना प्रभारी,, झिलमिली

Share
Advertisement

Chhattisgarh:  सूरजपुर में एक युवती के अंधे कत्ल को पुलिस ने सुलझाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जहा झाड़ फूंक का पैसा नहीं देने पर तांत्रिक ने युवती की टांगी से वारकर हत्या कर दी थी।  दरअसल झिलमिली थाना क्षेत्र के कोईलारी गांव में आज सुबह एक युवती की खून से लथपथ लाश एक खेत में पड़ी मिली। जहा सूचना पर पुलिस और डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंच जांच में जुटी हुई थी। ऐसे में विवेचना के दौरान पता चला की मृतिका कुसमुसी गांव की रहने वाली उर्मिला पैकरा है।

Advertisement

जो सोमवार शाम से ही घर से निकली हुई थी और कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान थी। ऐसे में पुछताछ के दौरान ग्रामीणों ने बताया की एक आंखों से दिव्यांग व्यक्ति ने मृतिका की आवाज और आरोपी तांत्रिक का आवाज सुना था। ऐसे में पुलिस आसपास के सभी तांत्रिको की पतासाजी में जुटी हुई थी।

 जहा केवरा गांव के तांत्रिक शिवशंकर पर पुलिस को शक हुआ और पुछताछ में जुर्म कबूल करते हुए बताया कि मृतिका का बीते तीन माह से झाड़ फूंक कर रहा था और झाड़ फूंक के पैसे नहीं दे रही थी। ऐसे में आज सुबह कोइलारी गांव के एक खेत में ले जाकर तंत्र विद्या करने के बाद पैसे मांगा और पैसा नहीं देने पर गर्दन पर वार कर मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल पुलिस आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर कार्यवाही में जुटी हुई है।

रिपोर्ट- इमाम हसन

ये भी पढ़े:Chhattisgarh महिला कांग्रेस की अध्यक्ष फूलो देवी नेताम का चिरमिरी दौरा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें