Advertisement

केंद्र की Adani नीतियों के विरोध में CM बघेल समेत कांग्रेस नेताओं का विरोध प्रर्दशन

Chhattisgarh

Chhattisgarh

Share
Advertisement

Chhattigarh: केंद्र की अडानी परस्त नीतियों के विरोध में कांग्रेस ने आज देश भर में प्रदर्शन कर राजभवन मार्च निकाला है और राज्यपाल को ज्ञापन भी सौंपा है। वहीं छत्तीसगढ़ में भी प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा, प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, समेत तमाम पदाधिकारियों ने प्रदर्शन कर राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा है और बीजेपी पर तमाम आरोप लगाये हैं।

अडानी समूह के समर्थन में केंद्र की नीतियों के खिलाफ कांग्रेस ने आज कई राज्यों में विरोध किया हैं वही में छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा आज रायपुर दौरे पर है,और प्रदर्शन में शामिल हुई।और राजधानी के अंबेडकर चौक में धरने के बाद कांग्रेसी नेताओं ने राजभवन जाकर राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा। इस कार्यक्रम में कांग्रेस के ब्लाक से लेकर प्रदेश स्तर तक के पदाधिकारी और बड़ी कार्यकर्ता हज़ारों की संख्या में शामिल हुए।

Advertisement

 बता दें कि राजभवन घेराव को लेकर कुमारी शैलजा ने कहा, यह मुद्दा अंतरराष्ट्रीय स्तर का है, जिसे लोकसभा और राज्यसभा में भी उठाया गया,संसद में पूछे गए सवाल का जवाब नहीं मिला, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, नेता प्रतिपक्ष मलिकार्जुन खड़गे, ने जो बातें उठाई उसे रिकॉर्ड से ही हटा दिया। कांग्रेस लगातार सरकार से जवाब मांग रही है, इसलिए देशभर में इस मुद्दे को उठाया गया है, उसी के तहत आज राजभवन का घेराव किया और राज्यपाल को ज्ञापन सौंपकर अडानी समूह के जांच की मांग की।

ये भी पढ़े:MP News: पत्नी व तीन बेटियों की हत्या कर फंदे पर झूला युवक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *