Advertisement

Chhattisgarh: रायपुर में अमित शाह की 7 घंटे चली हाई लेवल मीटिंग, जल्द जारी होगी दूसरी लिस्ट

Share
Advertisement

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव आते ही सियासी हलचल तेज हो गई है। कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही पार्टियां चुनावी रण को जीतने के लिए प्लान तैयार कर रही हैं। इसी बीच दोनों ही दलों के शेष नेतृत्व का आना  जाना भी लगा हुआ है। गृह मंत्री अमित शाह ने रायपुर के डूमरतराई स्थित प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में बीजेपी नेताओं की करीब 7 घंटे तक बैठक ली। इस दौरान बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और महासचिव बीएल संतोष भी मौजूद रहे। इसके बाद शाह और नड्डा एक ही गाड़ी में सवार होकर निकल गए। प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने बैठक के बाद कहा कि जल्द ही बीजेपी प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट जारी कर दी जाएगी।

Advertisement

 बैठक को लेकर बताया जाता है कि अमित शाह ने प्रदेश के सीनियर नेताओं से चुनाव की तैयारियों को लेकर जानकारी ली। चुनावी रणनीति और परिवर्तन यात्रा को लेकर भी चर्चा की। होने वाले कई कार्यक्रमों की समीक्षा की। बैठक में पार्टी के सीनियर नेता भी मौजूद रहे। बैठक में 30 सितंबर को बिलासपुर और 3 अक्टूबर को बस्तर में होने वाली पीएम मोदी की चुनावी सभा को लेकर तैयारियों की समीक्षा की गई। दोनों कार्यक्रमों में भीड़ जुटाने के लिए बातचीत की गई। बैठक में प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, सह प्रभारी नितिन नवीन, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, पूर्व सीएम रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल शामिल रहे।

बेरहाल चुनाव होने तक शीर्ष नेतृत्व का आना जाना लगा ही रहेगा। लेकिन चुनाव को लेकर क्या निर्देश दिए गए हैं। और कब बीजेपी प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट जारी होती है कुछ समय में पता चल ही जाएगा।

ये भी पढ़ें:Chhattisgarh: खरगे का बागेश्वर धाम सरकार पर तंज, बोले-‘बिना सोचे-समझे नौजवान बन रहे साधु…’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *